For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की भारत में हुई नई एंट्री, कहानी पर किया बड़ा खुलासा, बढ़ जाएगी फैंस की बेसब्री

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में जबरदस्त चर्चा में हैं। इसी बीच सलमान खान की फिल्म भारत भी ताबड़तोड़ सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में भारत के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने फैंस के लिए फिल्म की एक झलक ट्वीट की थी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और जबरदस्त खबर आ रही है। भारत में एक नई एंट्री हुई है, ये एंट्री है अभिनेता बिजेंदर काला की। वे इस फिल्म में सलमान के दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। उन्होंने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा कि वे अबू धाबी की एक फैक्ट्री में काम कर रहे एक गैंग का हिस्सा होंगे।

    [अक्षय कुमार का 2019 Dhamaka, गुड न्यूज को लेकर बड़ा ऐलान, तारीख लिख लीजिए]

    बिजेंदर ने बताया कि फिल्म के इस हिस्से में दिखाया जाएगा कि कैसे मैं और सलमान पैसों के लिए जिंदगी में स्ट्रगल करते है। फिल्म भारत - पाकिस्तान विभाजन की दर्द भरी दास्तां हैं। हाल ही में खबर थी कि सलमान खान फिल्म के पहले कट से खुश नहीं है और वो चाहते हैं कि अली अब्बास ज़फर फिल्म को और छोटा करें। वहीं अली अब्बास ज़फर सलमान की ये बात मानने के मूड में कतई नज़र नहीं आ रहे हैं।

    तो चलिए इसी बात पर हम आपको आगे बता देते हैं भारत के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जो इस फिल्म को खास बनाती हैं और इन्हीं बातों की वजह से सलमान को मिल सकती है ब्लॉकबस्टर फिल्म-

    5 लुक्स में सलमान खान

    5 लुक्स में सलमान खान

    भारत में सलमान खान पांच अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शुरुआत में सलमान सर्कस में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। वह सबसे खतरनाक 'मौत का कुआं' स्टंट करने वाले हैं, जिसे देखकर फैंस हैरत में रह जाएंगे।

    तगड़े डायलॉग

    तगड़े डायलॉग

    भारत के डायलॉग काफी शानदार होने वाले हैं। हाल ही में भारत का एक डायलॉग वायरल हुआ था- 'जानते हैं मेरे मां-बाबा ने मेरा नाम भारत क्यों रखा..'

    जबरदस्त स्टंट

    जबरदस्त स्टंट

    इस फिल्म में सलमान खान जबरदस्त स्टंट करते नजर आने वाले हैं। कुछ महीनों पहले मौत के कुएं में उनके स्टंट की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

    देशभक्ति

    देशभक्ति

    फिल्म में भारत-पाक के बंटवारे की कहानी है और इस फिल्म में सलमान खान ऐसे देशभक्त का किरदार निभाएंगे जो हर हिंदुस्तानी के दिल तो छू जाएगा।

    इमोशन्स की गंगा

    इमोशन्स की गंगा

    भारत के ऑडियंस को देखते हुए अली ने कहानी को थोड़ा इमोशनल किया है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा।

    शानदार सेट

    शानदार सेट

    हाल ही में वो खबरें तो पढ़ी होंगी जिनमें भारत के लिए लुधियाना में हूबहू वाघा बॉर्डर जैसा सेट तैयार किया गया था। वहीं भारत में ऐसे कई शानदार और एक से एक महंगे सेट दिखाई देंगे।

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    टाइगर जिंदा है जैसी ताबड़तोड़ ब्लॉकबस्टर देने वाली सलमान-अली अब्बास जफर की जोड़ी साथ आ रही है। ऐसे में एक और ब्लॉकबस्टर तय मानी जा रही है।

    कैटरीना का किरदार

    कैटरीना का किरदार

    फिल्म की कहानी 1947 से शुरु होती है, जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन होता है और हजारों परिवार बिछड़ जाते हैं। फिल्म का सफर 'भारत'(देश) और भारत (सलमान खान) का है। फिल्म की कहानी साल 2000 तक चलती है। कैटरीना एक नर्स के किरदार में हैं, जिससे भारत को प्यार हो जाता है।

    English summary
    Salman Khan film Bharat star cast will also have actor Bijendar Kala deets here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X