For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महामारी में खुद को जिंदा रखने के लिए मैंने सारा पैसा खर्च कर लिया, पैर भी टूट गया, पैसा चाहिए मुझे

    |

    कोरोना महामारी के बीच कई ऐसे कलाकार सामने आए हैं जो कि खराब आर्थिक हालात का सामना कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने सामने से आकर इन सभी लोगों की मदद भी की है। ऐसे में अब सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की एक्ट्रेस सुनीता शिरोल ने भी पैसे की मदद मांगी है।

    सविता बजाज और शगुफ्ता अली के बाद एक बार फिर से ये हकीकत सामने आयी है कि फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद कई सीनियर महिला कलाकार आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं।सुनीता शिरोल ने खुलासा किया है कि उन्हें पैसे की मदद की जरूरत है। सुनीता शिरोल ने कहा है कि उनके पास एक दिन के खाने के लिए पैसा नहीं है।

    बता दें कि सुनीता शिरोल को गंभीर तौर पर पैसे की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 85 साल की उम्र में सुनीता शिरोल के पास रहने के लिए घर भी नहीं है। तीन महीने से वह अपने घर का किराया भी नहीं दे पाई हैं।

    महामारी में खुद को जिंदा रखा

    महामारी में खुद को जिंदा रखा

    एक इंटरव्यू में सुनीता शिरोल ने अपने दर्दनाक हालात पर बात की। सुनीता शिरोल ने कहा कि मैं तब तक काम कर रही हैं, जब तक कोरोना महामारी नहीं आयी थी। महामारी में मैंने अपने आप को जिंदा रखने के लिए सारे पैसे का उपयोग कर लिया। लेकिन इस बीच मुझे किडनी की बीमारी हो गई। मेरे घुटनों में दर्द होने लगा। फिर मुझे अधिक तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में एडमिट होना पड़ा।

    अस्पताल में मेरा पैर टूट गया

    अस्पताल में मेरा पैर टूट गया

    अस्पताल में मैं दो बार नीचे गिर गई। जिसकी वजह से मेरा बायां पैर टूट गया। मैं अब अपना पैर तक नहीं मोड़ सकती हूं। मैं और भी कई दूसरी बीमारियों का सामना कर रही हूं।सुनीता बीते 3 महीने से किराए के मकान पर रह रही थीं। किराया का भी पैसा उनके पास नहीं था। सिनटा CINTAA ने एक्ट्रेस की मदद की। एक्ट्रेस नुपूर अलंकार के साथ सुनीता इस वक्त रह रही हैं। सुनीता ने लोगों से अपील की है कि उन्हें पैसे की दिक्कत है।

    पति के निधन के बाद हालत खराब

    पति के निधन के बाद हालत खराब

    सुनीता ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि ऐसे भी दिन देखने को मिलेगा। मैंने अपने सारे बचत पैसे एक बिजनेस को संभालने के लिए लगा दिया। मैं एक दिन आफिस गई तो आग में सब खत्म हो गया। हम लुट गए। फिर पति का भी निधन साल 2003 में हो गया। अब मुझे लोगों के रहम पर जीना पड़ रहा है। मुझे बहुत दुख है कि खराब समय के लिए मैंने पैसा बचा कर नहीं रखा। मुंबई में कोई घर भी नहीं खरीदा।

    लंबे समय से काम कर रही हैं सुनीता शिरोल

    लंबे समय से काम कर रही हैं सुनीता शिरोल

    आपको बता दें कि सुनीता शिरोल सीनियर एक्ट्रेस हैं। वह कई फिल्मों टीवी शोज में सालों से काम करती आयी हैं। साइड भूमिका में सुनीता शिरोल का चेहरा लोकप्रिय है। टीवी शो किस देश में है मेरा दिल है के साथ सुनीत शिरोल शापित और बजरंगी भाई जान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लॅाकडाउन में सुनीता शिरोल के पास एक पैसा भी खर्च करने के लिए नहीं है।

    English summary
    Salman Khan film bajrangi bhaijaan actress Sunita shirole appealing for financial help ,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X