For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पर सलीम खान का दर्द- लोग इससे मर रहे हैं, पहली बार सलमान से इतना दूर हूं

    |

    कोरोना वायरस को सलमान खान के पिता सलीम खान ने भयानक बताया है। उन्होंने एक बातचीत में कहा है कि इसकी कोई दवा नहीं है। इससे बेहतर यही है कि सावधानी ली जाए। वह ये भी बताते हैं कि वह पहली बार सलमान खान से इतने दूर हैं।

    फ्लाइट से मैं घर पहुंची लक्षण दिखाई देने लगे, डर गई मैं कोरोना पॉजिटिव हूं- कृति खरबंदाफ्लाइट से मैं घर पहुंची लक्षण दिखाई देने लगे, डर गई मैं कोरोना पॉजिटिव हूं- कृति खरबंदा

    आपको बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में ये वीडियो जारी करके कहा था कि वह बीते कई दिनों से अपने पिता से नहीं मिले हैं। कोरोना लॅाकडाउन के चलते ये मुमकिन नहीं है।

    सलीम खान ने भी एक इंटरव्यू में बेटे से दूर होने का दर्द जाहिर किया है। साथ ही कोरोना के लिए लोगों को सावधान रहने की कड़ी हिदायत भी दी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस बीमारी से लोग मर रहे हैं। दूर रहने में देश की भलाई है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है..

    सलमान खान से 13 दिनों से दूर हूं-सलीम खान

    सलमान खान से 13 दिनों से दूर हूं-सलीम खान

    सलीम खान ने कहा कि मैं पहली बार सलमान खान से 13 दिनों से दूर हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं रोऊं या निराश हो जाऊं। ऐसी स्थिति में हम सबको समझना होता है। यह जिम्मेदारी का वक्त है। हम जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते। जज्बाती नहीं बन सकते।

    ये समय सुरक्षित रहने का है-सलीम खान

    ये समय सुरक्षित रहने का है-सलीम खान

    सलीम खान ने सभी के लिए अपील की है कि अगर बेटा बाहर है तो प्लीज जज्बात में न आइए। उन्हें वहीं सुरक्षित रहने दीजिए। हम सभी ये यही अपील करते हैं आप जहां हैं,वहीं रहिए। यही आपके हक में है। इसी में हमारी और पूरे परिवार देश की भलाई है।

    सलीम खान ने कहा हम डॅाक्टरों की सलाह मान रहे हैं

    सलीम खान ने कहा हम डॅाक्टरों की सलाह मान रहे हैं

    अरबाज और सोहेल खान की बात करते हुए सलीम ने कहा कि वे भी डॅाक्टरों की सलाह मान रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिग इस समय सभी मेंटेन कर रहे हैं। ये समय गुजर जाएगा तो हम फिर साथ होंगे। अभी दूरी जरूरी है।

    वीडियो कॅाल से सलमान खान के संपर्क में

    वीडियो कॅाल से सलमान खान के संपर्क में

    सलीम खान ने कहा कि सलमान और निर्वाण यहां नहीं आ सकते। वह पनवेल में हैं। जब हो सकेगा वह आ जायेंगे। वैसे भी वह घर में ही हैं। लगातार वीडियो कॅाल से उनके साथ संपर्क में रहते हैं। यह झूठी शेखी बघारने का समय नहीं है।

    इसकी कोई वैक्सीन नहीं- सलीम खान

    इसकी कोई वैक्सीन नहीं- सलीम खान

    सलीम खान ने ये भी कहा कि इसकी कोई वैक्सीन नहीं है। लोग मर रहे हैं। आपको सबसे ज्यादा प्यारी आपकी जिंदगी और आपके करीबी होते हैं। अगर किसी को कुछ होता है तो इसका असर पूरे परिवार पर पड़ता है।

    सलीम खान कर रहे हैं लोगों की मदद

    सलीम खान कर रहे हैं लोगों की मदद

    सलीम खान बताते हैं कि हम अपने लिए काम करने वाले लोगों के लिए कई इंतजाम किए हैं। मास्क और सैनिटाइजर इसमें शामिल है। बहुत सारे लोग हैं जिन्हें रोजमर्रा की चीजों के लिए जूझना पड़ रहा है। हम से जो बन पड़ रहा है वो हम कर रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan father Salim Khan talk about coronavirus said Salman first time away from me, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X