For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 Reasons सलमान के फैंस जरुर देखें डॉली की डोली

    |

    अरबाज खान की फिल्म डॉली को डोली इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म में सोनम कपूर, पुलकित सम्राट, राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की कहानी एक लुटेरी दुल्हन डॉली के इर्द गिर्द घूमती है जो कि अमीर लड़कों के साथ शादी का नाटक रचाकर सुहागरात के दिन ही उनका सबकुछ लूट ले जाती है।

    फिल्म में काफी मजेदार पंच लाइन भी डाली गयी हैं। हालांकि डॉली की डोली काफी सुस्त और धीमी गति वाली फिल्म होने के चलते दर्शकों को इतना नहीं भाई लेकिन इसके बावजूद पारिवारिक फिल्म के सारे मसाले होने के चलते फिल्म फैमिली ऑडियंस को जरुर आकर्षित करेगी।

    खैर आपको ये भी बता दें कि फिल्म में भले ही सलमान खान खुद ना हों। लेकिन डॉली की डोली में सलमान खान एलिमेंट जरुर है। यानी कि सलमान खान के फैंस को सलमान पंच जरुर मिलेगा। फिल्म में हर कुछ पलों बाद आपको सलमान की याद आएगी। ऐसा क्यों है आइये जानते हैं-

    अरबाज की तरफ से सलमान को थैंक्स नोट

    अरबाज की तरफ से सलमान को थैंक्स नोट

    सबसे पहले बात करते हैं फिल्म की शुरुआत की। डॉली की डोली के टाइटल्स से पहले ही एक नोट नज़र आता है जिसमें अरबाज खान की तरफ से सलमान खान को थैंक्स कहा गया है। अरबाज खान के लिए सलमान हमेशा से ही प्रेरणा का स्त्रोत रहे हैं और वो कभी भी सलमान को धन्यवाद कहने का अवसर नहीं छोड़ते।

    पुलकित बने रॉबिन हुड डुप्लीकेट

    पुलकित बने रॉबिन हुड डुप्लीकेट

    पुलिकत सम्राट ने डॉली की डोली में सलमान खान की पूरी कॉपी की है। यहां तक कि उनका नाम तक फिल्म में रॉबिन हुड है जो कि दबंग में सलमान खान के किरदार का नाम था। पुलकित के बोलने का अंदाज, उनका स्टाइल सबकुछ सलमान की कोॉपी था।

    जेल से डर नहीं लगता डॉली को प्यार से लगता है

    जेल से डर नहीं लगता डॉली को प्यार से लगता है

    फिल्म में सोनम कपूर का एटीट्यूड कुछ ऐसा था कि उन्हें जेल जाने से डर नहीं लगता लेकिन प्यार करने से जरुर लगता है। हालांकि वो प्यार में पड़ चुकी होती हैं औऱ दिल टूटने के बाद वो काफी स्टॉंग हो जाती हैं। लेकिन सलमान की फिल्म दबंग का ये डायलॉग डॉली की डोली की हिरोइन पर बिल्कुल फिट बैठता है। वो गलत काम करके जेल जाना मंजूर करती है लेकिन वो प्यार नहीं करना चाहती औऱ ना ही इसमें पड़ती है।

    सोनाक्षी और सलमान के बीच की कैमिस्ट्री सोनम पुलकित में

    सोनाक्षी और सलमान के बीच की कैमिस्ट्री सोनम पुलकित में

    डॉली की डोली में एक गाना शूट किया गया है जिसके बोल हैं मेरे नैना काफिर हो गये। इस गाने को वैसे ही शूट किया गया है जैसा कि सलमान और सोनाक्षी के बीच तेरे नैना बड़े दगाबाज रे फिल्म दबंग 2 में शूट किया गया था। इस गाने को देखते समय आपको जरुर सलमान खान व सोनाक्षी याद आएंगे।

    सोनम के प्रेम रतन हैं सलमान

    सोनम के प्रेम रतन हैं सलमान

    डॉली की डोली के अंतिंग सीन में सोनम कपूर जब अपनी गैंग के साथ ट्रेन में होती हैं तो वो कहती हैं कि मुंबई जाना चाहिए। वहां पर उनके प्रेम रतन रहते हैं। कुल मिलाकर डॉली की डोली में सलमान ही सलमान हैं। रोमांस से लेकर हर अंदाज तक। सलमान की परछाईं हर एक सीन में नज़र आएगी।

    English summary
    Salman Khan is not there in Dolly Ki Doli movie but still every time you will feel as you are watching Salman Khan's movie. Salman's presence will be there from the starting till end.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X