For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉडीगार्ड के लिए डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं सल्लू

    |

    अपने मनमौजी स्वभाव और गुस्से के लिए सलमान खान हमेशा चर्चित रहते हैं। वो अपने मन से जो कर दें तो ठीक हैं लेकिन उनसे कोई जबरदस्ती कोई काम नहीं करवा सकता है। लेकिन इन दिनों सलंमान खान किसी के लिए 15-16 घंटे लगातार काम कर रहे हैं। जानना चाहेगें वो कौन हैं तो हम बताते हैं तो वो हैं उनकी फिल्म बॉडीगार्ड के निर्देशक और सलमान के जीजा जी अतुल अग्निहोत्री।

    जिनका मन है कि उनकी फिल्म बॉडीगार्ड जल्द से जल्द पूरी हो जाये लेकिन फिल्म सलमान की लेटलतीफी के कारण पूरी नहीं हो पा रही थी । फिल्म को इसी महीने की 31 तारीख को प्रदर्शित भी करना है लेकिन अतुल सलमान के दबंग स्वभाव को जानते हैं इसलिए उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन शायद सल्लू मियां को अपनी गलती समझ में आयी और वो फिल्म को पूरा करने में जी जान से जुट गये।

    इसके लिए उन्होंने 15-16 घंटे काम करना शुरू कर दिया है। वो भी डबल शिफ्ट में। वाकई में सलमान मान गये आपको। इसे कहते हैं दरियादिली।

    English summary
    Salman Khan's double shifts for Bodyguard. The actor apart from having to maintain his successful streak had to help establish his sister Alvira and brother-in-law Atul Agnihotri's career as producers with his Hard Work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X