For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काला हिरण मामले में सलमान को राहत, अब बिना कोर्ट की इजाजत लिए जा सकते है विदेश

    By Salman
    |

    सलमान खान काला हिरण मामले में काफी समय से परेशान चल रहे है और उनको सुनवाई के दौरान ये फैसला सुनाया गया था कि वो जोधपुर कोर्ट की इजाजत के बिना भारत छोड़कर विदेश यात्रा नहीं कर सकते है। बता दें कि हाल ही में इस बात से सलमान खान को राहत मिल गई है और अब वो बिना कोर्ट की इजाजत के बाहर जा सकते है। बता दें कि इस बात की जानकारी सलमान खान के वकील हस्तीमल सारास्वत ने दी है। बता दें कि काफी ज्यादा समस्या से गुजर रहे सलमान खान को ही इस मामले मे सजा सुनाई गई थी और बाकी आरोपियों को बाइज्जत बरी कर दिया गया था।

    प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी मुंडे को बनाया देशी दामाद, हांथ में दिखा रोका वाला पीला धागाप्रियंका चोपड़ा ने विदेशी मुंडे को बनाया देशी दामाद, हांथ में दिखा रोका वाला पीला धागा

    इसके बाद सलमान दो दिनों तक जेल में ही रहे थे। बता दें कि सलमान खान को इसके बाद जमानत तो मिल गई थी लेकिन उनके ऊपर ये आदेश लगा दिया गया था जो कि अब हट चुका है।

    सलमान खान एक सुपरस्टार है और अक्सर उनको फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाना पड़ता है और इस आदेश के बाद उनको काफी ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। हालांकि अब उनको इस मामले में राहत है।

    फिलहाल सलमान खान इस समय फिल्म भारत के लिए शूटिंग कर रहे है और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग कई जगहों पर की जाएगी जिसमें अभी शूटिंग माल्टा में चल रही है।

    बता दें कि इस फिल्म को अली अब्बास जफर बना रहे है और फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है सलमान खान की बहन अलवीरा खान। फिल्म काफी समय से पेंडिंग में थी लेकिन इसकी शूटिंग अब जोरो से चल रही है।

    English summary
    Salman khan get relief in the case of black buck. now does not need to seek permission from the Jodhpur Court to fly abroad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X