»   » #Eid2019 पर सलमान खान का धमाका फाइनल हुआ, नाम है.....K.H.A.N.

#Eid2019 पर सलमान खान का धमाका फाइनल हुआ, नाम है.....K.H.A.N.

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan 2019 EID Dhamaka will shock you; Know Here | FilmiBeat

सलमान खान 2018 की ईद पर रेस 3 के साथ परदे पर दिखने वाले हैं ये तो तय है। लेकिन अब उनका ईद 2019 का प्लान भी तय हो चुका है। फिल्म का नाम है खान और इसे डायरेक्ट करेंगे सुलतान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर। 

हाल ही में खबर थी कि सलमान खान ने अपने जीजा जी, अतुल अग्निहोत्री की फिल्म बॉडीगार्ड 2 की स्क्रिप्ट रिजेक्ट कर दी है। जिससे अतुल काफी परेशान थे। अब सलमान ने अतुल को दिया एक और आइडिया।

salman-khan-do-film-titled-khan-with-ali-abbas-zafar-for-the-third-time

अतुल के पास एक शानदार कहानी थी और सलमान ने अतुल को ये फिल्म प्रोड्यूस करने को कहा जिसे डायरेक्टर करेंगे और लिखेंगे अली अब्बास ज़फर। अतुल भी इस बात के लिए तुरंत राज़ी हो गए।

तो टाईगर ज़िंदा है की दिसंबर रिलीज़ के बाद सलमान खान रेस 3 में बिज़ी हो जाएंगे और उनके टाइगर डायरेक्टर इस फिल्म को लिखना शुरू कर देंगे।

अब देखना होगा कि शाहरूख खान की माई नेम इज़ खान के बाद, सलमान खान अपनी खान में क्या अलग लाते हैं। देखिए फिलहाल, 10 सुपरस्टार्स के आने वाले धमाकेदार प्रोजेक्ट -

 सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान दिसंबर में टाईगर ज़िंदा है लेकर आ रहे हैं। इसके बाद 2018 की ईद के लिए उनकी रेस 3 फाइनल हो चुकी है। इन दो फिल्मों के अलावा सलमान खान की दो और फिल्मों की चर्चा ज़ोरों पर है। एक है भारत जो कि भारत - पाकिस्तान संबंधों पर ताल्लुक रखती है और दूसरी है दबंग 3 जिसे खबरों के मुताबिक प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान फिलहाल आनंद एल राय की बौने वाली फिल्म कर रहे हैं, जिसका अभी तक कोई भी नाम नहीं तय किया गया है। इसके अलावा, शाहरूख के किसी प्रोजेक्ट की कोई चर्चा नहीं हो रही है।

आमिर खान

आमिर खान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद आमिर राकेश शर्मा बायोपिक में जुट जाएंगे। माना जा रहा है, कि इस फिल्म का नाम है सैल्यूट। हालांकि अभी तक इसका नाम सारे जहां से अच्छा कहा जा रहा था। फिल्म पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बायोपिक है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के पास अच्छी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। जहां, 2.0 और पैडमैन का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है, वहीं अक्षय कुमार 2018 के 15 अगस्त वीकेंड पर गोल्ड लेकर आ रहे हैं। इसके बाद, उनकी फिल्म क्रैक के शुरू होने के आसार हैं जिसके अलावा उनकी गुलशन कुमार बायोपिक कंफर्म हो चुकी है। इसे छोड़कर उनके सारागढ़ी पर एक फिल्म करने की खबर है।

 अजय देवगन

अजय देवगन

गोलमाल अगेन के बाद अजय देवगन पूरे फॉर्म में वापस आने वाले हैं। एक तरफ उनके पास तानाजी बायोपिक है तो दूसरी तरफ रेड नाम की राजकुमार गुप्ता फिल्म जो कि फिर से बायोपिक है। इसके बाद, अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार में जुट जाएंगे। जिसके अलावा वो जेएस गिल बायोपिक के लिए भी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के जीवन में जो भी चल रहा है लेकिन उनका करियर बड़ी फिल्मों से लैस है। एक तरफ वो आनंद कुमार बायोपिक की तैयारी शुरू कर चुके हैं। वहीं कृष 4 के दिसंबर 2018 में रिलीज़ होने की खबर है। वहीं यशराज फिल्म्स के साथ, 2019 की जनवरी ओपनिंग, ऋतिक रोशन टाईगर श्रॉफ के साथ करने वाले हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

1983 वर्ल्ड कप के साथ रणवीर सिंह ए लिस्ट स्टार्स में अपनी जगह काफी ऊपर कर लेंगे। वहीं इसके बाद वो रोहित शेट्टी के साथ टेंपर रीमेक में नज़र आएंगे। दोनों ही फिल्में काफी बड़ी हैं।

वरूण धवन

वरूण धवन

एक तरफ वरूण धवन शूजित सरकार की अक्टूबर नाम की फिल्म कर रहे हैं, जो उनके करियर के लिहाज़ से बड़ी फिल्म साबित हो सकती है वहीं दूसरी तरफ वो यशराज फिल्म्स के साथ मेक इन इंडिया पर बन रही सुई धागा का हिस्सा हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि वरूण धवन धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए आलिया भट्ट के साथ शिद्दत नाम की एक लव स्टोरी कर रहे हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

दत्त से रणबीर कपूर का करियर वापस ट्रैक पर आने वाला है। इसके बाद रणबीर कपूर, धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए अयान मुखर्जी की तीन पार्ट की फिल्म ड्रैगन करने वाले हैं। वहीं अनुराग बसु की मानें तो वो और रणबीर, किशोर कुमार बायोपिक के साथ वापस आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत


एक तरफ वो सारा अली खान के साथ केदारनाथ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं वहीं दूसरी तरफ वो जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ ड्राइव की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म चंदा मामा दूर के, से सबको काफी ज़्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म की ट्रेनिंग के लिए सुशांत नासा भी जा चुके हैं।

English summary
Salman Khan to do a film titled Khan with Ali Abbas Zafar for the third time.
Please Wait while comments are loading...