»   » 6 बार.. सलमान खान को किया REJECT.. अब पहली बार बनेगी जोड़ी.. धमाकेदार!

6 बार.. सलमान खान को किया REJECT.. अब पहली बार बनेगी जोड़ी.. धमाकेदार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan REJECTS Jacqueline, will ROMANCE with Deepika Padukone in this film! | FilmiBeat

सलमान खान की 'रेस 3' के साथ साथ अब 'किक 2' की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीस के होने की अफवाह थी, क्योंकि पहली फिल्म में वही थीं। लेकिन ताजा खबरों की मानें तो किक 2 में जैकलीन की जगह ले ली है दीपिका पादुकोण ने। 

जी हां, किक 2 से पहली बार सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बन सकती है। फिल्म अगले साल के मध्य तक फ्लोर पर जा सकती है। सूत्रों की मानें तो सलमान और जैकलीन पहले से ही 'रेस 3' में काम कर रहे हैं.. ऐसे में जोड़ी रिपीट करना सही नहीं है। 

Deepika Padukone

वहीं, सलमान- दीपिका की जोड़ी को लेकर दर्शकों में उत्सुकता भी काफी बढ़ जाएगी। बहरहाल, बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अब तक सलमान खान की 6 फिल्मों को रिजेक्ट किया है। जिसमें सुल्तान से लेकर किक भी शामिल है। 

दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की इन फिल्मों को किया रिजेक्ट-

'सुलतान' को किया टाटा

'सुलतान' को किया टाटा

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं।

'शुद्धि' को किया NO

'शुद्धि' को किया NO

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय।

किक

किक

सलमान खान की फिल्म 'किक' के लिए जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर.

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए भी दीपिका से बातचीत शुरु हुई थी.. लेकिन बात नहीं बनी..

डेब्यू फिल्म

डेब्यू फिल्म

जी हां, काफी कम लोगों को पता है कि दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली थी। लेकिन दीपिका उस वक्त फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं। लिहाजा उन्होंने ना कर दिया।

English summary
Deepika Padukone, who rejected Salman Khan's five films in the past, might work with him in Kick 2.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi