For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान नहीं जा पाएंगे ब्रिटेन, नहीं मिला वीजा

    |

    बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान फिल्हाल लंदन जाकर किक फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं कर पाएंगे। खबर है कि सलमान खान को वीजा देने के लिए मना कर दिया गया है क्योंकि सलमान खान पर अभी दो केस चल रहे हैं और उन दोनों केसों के चलते सलमान खान के आपराधिक होने की बात कंफर्म होती है। इसलिए सलमान खान को क्लीन चिट ना मिल पाने के चलते उन्हें वीजा नहीं मिल पा रहा है। सलमान खान के पिता सलीम खान ने खुद ये बात मीडिया को बताई है। इस चक्कर में अब सलमान खान की फिल्म किक की शूटिंग भी मुश्किल में पड़ गयी है।

    सलमान खान के ऊपर फिल्हाल दो केस चल रहे हैं जिनमें से एक है काले हिरण के शिकार का केस और दूसरा है हिट एंड रन का केस। हिट एंट रन के केस की सुनवाईे पिछले ही दिनों मुंबई के सेशन कोर्ट में चल रही थी और सुनवाई के दौरान सलमान खान पर आरोप साबित हो चुके हैं। अब सलमान खान को इसके चक्कर में अपनी फिल्म किक की शूंटिग के लिए ब्रिटेन भी नहीं जा पाएंगे। सलमान खान को वीजा ना मिलने से किक फिल्म के निर्देशक और निर्माता काफी चिंता में हैं उनकी फिल्म की शूटिंग भी मुश्किल में पड़ गयी है।

    सलमान खान और जैकुलीन फर्नाडीज दोनों को ही इसी हफ्ते किक फिल्म की शूटिगं के लिए लंदन जाना था और इसी वजह से सलमान खान चाहते थे कि उनके हिट एंड रन केस की सुनवाई जल्द से जल्द पूरी हो जाए औऱ वो बाहर जा सकें। लेकिन हिट एंड रन केस की सुनवाई के आखिर दिन सलमान खान के केस के जज का ट्रांसफर हो गया और सिर्फ सलमान खान पर चार्जेस साबित होने के बाद केस किसी दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया। लंदन जाने के लिए जो पेपर्स सलमान खान को चाहिए थे वो भी उन्हें वक्त से ना मिल सके और इस वजह से सलमान को लंदन जाने का वीजा नहीं मिला।

    English summary
    Salman Khan did not get the visa for Britain. According to the news Salman Khan's Hit and Run case is the reason behind the denial of the Visa. Salman Khan was supposed to go to Britain, London for the shooting of his Kick movie featuring Salman Khan and Jacqueline Fernandez in lead roles.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X