For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Salman Khan मानहानि केस में High Court ने सुरक्षित रखा फैसला, पड़ोसी ने की थी सांप्रदायिक टिप्पणी!

    |

    मेगास्टार सलमान खान ने कुछ समय पहले अपने पड़ोसी के खिलाफ एक याचिका दायर की थी और उनपर धार्मिक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। अब खबर आ रही है कि इस केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को सिविल कोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर एक अपील पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है। जी हां, इस खबर के बाद सलमान खान काफी चर्चा में है और देखना ये है कि कोर्ट किस तरह का फैसला सुनाता है।

    बता दें कि सलमान खान ने मानहानि का केस किया था और इसके मुख्य आरोपी एनआरआई केतन कक्कड़ हैं, हालांकि उनके अलावा भी कई अन्य पर ये मुकदमा दायर किया गया था।

    Project K First Poster- अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर मेकर्स का तोहफा, प्रोजेक्ट के का फर्स्ट पोस्टर रिलीज!Project K First Poster- अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर मेकर्स का तोहफा, प्रोजेक्ट के का फर्स्ट पोस्टर रिलीज!

    इस याचिका को दायर करते हुए मेगास्टार सलमान खान ने जज सी वी भडांग की एकल-न्यायाधीश पीठ को कई बातें बताई थीं। उन्होने कहा था कि, पनवेल में उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ अपलोड किया गया है जो कि काफी अपमानजनक है।

    salman khan

    ये ना केवल अपमानजनक है बल्कि सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने के लिए भी काफी है। ये मुकदमा शहर की अदालत में दायर किया गया था। साथ ही ये भी कहा गया था कि अगर वो इस याचिका को रद्द करने के लिए कहते हैं तो ऐसा ना किया जाए बल्कि उनपर कार्यवाही है। हालांकि अब ये केस हाईकोर्ट के पास है।

    काफी जल्दी हाईकोर्ट इसपर अपना फैसला सुनाएगा। सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्म 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं। वो लगातार इसकी शूटिंग कर रहे हैं। साल 2023 में उनकी दोनों फिल्में रिलीज होंगी।

    English summary
    Salman Khan defamation case- High Court reserved verdict in neighbour made communal remarks! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X