For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के हत्या की गहरी साजिश कर रहे हैं गैंगस्टर- सुपरस्टार को मिली कड़ी सुरक्षा

    |

    कुछ ही दिनों पहले पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है, जिसने खुलासा किया है कि वह सलमान खान की हत्या की प्लानिंग कर रहा है। बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा ने पुलिस की पूछताछ में कहा है कि सलमान को उनके घर की बालकनी में मारने की प्लानिंग थी। संपत नेहरा के फोन में सलमान खान के घर गैलैक्सी अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें भी बरामद हुई।

    2018 ईद धमाका- शाहरुख खान के साथ सलमान का जबरदस्त अंदाज

    लेकिन इतना ही नहीं, संपत नेहरा के अलावा भी इस गैंग से तीन शूटर सलमान खान की हत्या की साजिश में जुड़े हैं, जिन्हें पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है। बाकी तीन शूटर्स का नाम है- राजू, अक्षय और अंकित, जो सलमान के लिए खतरा साबित हो सकते हैं।

    हरियाणा पुलिस ने बताया कि इन तीनों ने सोमवार को संपत नेहरा को छुड़ाने का प्लान किया था, जब उसे कोर्ट ले जाया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने ले जाने वाली बदल दी साथ ही सेक्यूरिटी भी बढ़ा दी। बता दें, इस दौरान सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें पर्सनल बॉडीगार्ड्स भी दिये गए हैं साथ ही घर के बाहर भी पुलिस तैनात है..

    हत्या की साजिश

    हत्या की साजिश

    बता दें कि इससे पहले 10 जून को हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया था।

    की थी पूरी प्लानिंग

    की थी पूरी प्लानिंग

    पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि गैंगस्टर संपत नेहरा ने सलमान खान के आने-जाने और पूरे इलाके का पूरा खाका भी तैयार कर लिया था।

    सलमान की टाइमिंग पर नजर

    सलमान की टाइमिंग पर नजर

    हरियाणा पुलिस के डिप्टी इंस्पेक्टर ने शनिवार को बताया- मई के पहले हफ्ते में संपत नेहरा ने सलमान खान के मुंबई स्थित घर का मुआयना किया था। संपत ने सलमान खान के बालकनी में आने की टाइमिंग तक पर नजर रखी थी, जब वह अपने फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं। संपत ने बालकनी की दूरी नापने तक की कोशिश की और घर के कुछ फोटोग्राफ तक इकठ्ठा कर लिए थे।

    गैंगस्टर

    गैंगस्टर

    याद दिला दें, काला हिरण शिकार मामले में जब सलमान जोधपुर में थे.. तो वहां के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी थी। बता दें, संपत नेहरा उसी गैंग का हिस्सा है।

    जोधपुर में धमकी

    जोधपुर में धमकी

    काला हिरण मामले में जब सलमान खान को जमानत मिली.. तो लॉरेंस बिश्नोई का कहना था कि सलमान यदि जेल से बाहर आए तो जोधपुर में ही उन्हें मार दिया जाएगा।

    सलीम खान ने कहा-

    सलीम खान ने कहा-

    सलमान को इस तरह की धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं। हम परेशान नहीं है। सलमान के लिए सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। हमें पुलिस पर भरोसा है। इन धमकियों की वजह से काम को रोका नहीं जा सकता।

    English summary
    The Mumbai police have beefed up the security around Salman Khan after being alerted by the Haryana police.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X