»   » सलमान खान VS ऋतिक रोशन.. दबंग 3 की रिलीज डेट.. धमाका FINAL

सलमान खान VS ऋतिक रोशन.. दबंग 3 की रिलीज डेट.. धमाका FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की रिलीज डेट को लेकर काफी कंफ्यूजन बना हुआ है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। कुछ ही दिनों पहले रिपोर्ट थी कि फिल्म 2018 के दिसंबर अंत में ही रिलीज होगी। फिल्म इसे प्रीपोंड कर 9 दिसंबर किया गया। लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान की फिल्म जीरो से क्लैश नहीं करना चाहते। ना ही उसके एक हफ्ते आगे पीछे रिलीज करना चाहते हैं। इसीलिए दबंग 3 की रिलीज डेट अब 2019 कर दी गई है। 

सलमान ने किया OUT.. अब संजय दत्त के साथ एक्शन फिल्म FINAL

खबरों की मानें तो दबंग 3 को अब आगे बढ़ा 2019 की जनवरी में ले जाया गया है। दबंग 3 अब 2019 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। हम्मम.. ईद और क्रिसमस के बाद अब सलमान रिपब्लिक डे पर भी धमाका करने को तैयार हैं। 

Dabangg 3

याद दिला दें, 2019 की रिपब्लिक डे पर पहले ही ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज फाइनल है। लिहाजा, यदि सलमान अपनी दबंग 3 को उसी दिन रिलीज करेंगे तो 2019 की शुरुआत एक धमाकेदार क्लैश से होने वाली है। लेकिन दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के सामने बहुत असमंजस वाली स्थिति होगी। 

बहरहाल, यहां जानें दबंग 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें - 

दबंग यानि की सलमान ही सलमान

दबंग यानि की सलमान ही सलमान

निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा कि दबंग 3 टिपिकल सलमान खान फिल्म है। दर्शकों को बिल्कुल भी निराशा नहीं होगी। फिल्म में जमकर एक्शन सीन्स भी हैं।

जल्द ही फ्लोर पर दबंग 3

जल्द ही फ्लोर पर दबंग 3

प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है।

ब्राण्ड है दबंग 3

ब्राण्ड है दबंग 3

हाल ही में अरबाज़ खान ने दबंग 3 के बारे में बात करते हुए कहा कि टाईगर जिंदा है की तरह दबंग 3 भी लोगों को पसंद आ सकती है। क्योंकि फ्रैंचाइजी के लिए लोगों में अलग तरह की बेसब्री होती है.. वह एक ब्राण्ड होती है। लिहाजा, हम भी लोगों को कुछ परफेक्ट देना चाहते हैं।

बदल नए निर्देशक

बदल नए निर्देशक

दबंग 3 को प्रभुदेवा डाइरेक्ट करने वाले हैं। इस पर अरबाज खान ने कहा, प्रभुदेवा एक बेहतरीन निर्देशक हैं और हमें पूरी उम्मीद है वह दबंग 3 के साथ पूरा न्याय करेंगे। वहीं, मैं और सलमान भी समय समय पर अपने आइडिया सामने रखते जाएंगे।

चुलबुल पांडे की कहानी

चुलबुल पांडे की कहानी

कहानी चुलबुल पांडे की होगी.. दबंग और दबंग 2 में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ क्या हुआ.. वह कैसे चुलबुल पांडे बना.. फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा। जबकि बाकी फिल्म में आज की कहानी दिखाई जाएगी।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

वहीं, फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी फाइनल हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने कहा था कि बिना रज्जो के दबंग 3 नहीं बन सकती।

English summary
According to reports, Salman Khan starrer film Dabangg 3 will release on Republic Day 2019. As Salman avoids to clash with Shahrukh Khan's Zero.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X