For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रो पड़े सलमान खान, 2 साल की सजा सुनकर बहन भी हो गईं इमोशनल, जानें कैसी हो गई हालत

    |
    Salman Khan gets Teary-Eyed after hearing judgment in Blackbuck case | FilmiBeat

    सलमान खान के 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस पर फैसला आ गया है। इस मामले में सलमान खान को 2 साल की सजा और 50,000 तक का जुर्माना हुआ है। ये मामला 20 सालों से चल रहा है। फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान इन सभी कलाकारों पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगाया गया था। सलमान खान की दोनों बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा भी उनके साथ जोधपुर में हैं।

    [#BlackBuck Poaching Case 'सलमान खान नहीं हिरण को ही होगी सजा.. परिवारवालों ने किया बड़ा ऐलान']

    वहीं इस जोधपुर कोर्ट ने जैसे ही सलमान खान को सजा सुनाई सलमान खान टूट गए और अदालत में ही उनके आंसू निकल आए। वहीं सलमान खान ही बहन अलवीरा की भी हालत कुछ ऐसी ही थी। उन्हें कोर्ट के बाहर इमोशनल होते देखा गया। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि इस मामले पर जब सलमान खान के वकील से उनकी हालत पूछी गई तो वकील तमतमा गए और बोले 'मुझे केस और जज से लेना देना है सलमान की हालत क्या है उससे मुझे कुछ मतलब नहीं है।'

    वहीं खबरें तो ये भी हैं कि कोर्ट जाने से पहले न तो सलमान खान रात भर सो पाए और न ही उन्होंने कुछ खाया। ऐसे में सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा हर जगह खड़ी नजर आईं। आगे जानें इस केस और सलमान की हालत से जुड़ी बेहद गंभीर बातें।

    रात को हो गए बेचैन

    रात को हो गए बेचैन

    बताया जा रहा है कि सलमान खान कल रात से ही काफी बेचैन थे। सलमान न रात को सो पाए और न ही उन्होंने किसी से बात की।

    रखा व्रत

    रखा व्रत

    बताया जा रहा है कि सलमान खान ने कोर्ट जाने से पहले कुछ नहीं खाया था। बिना खाए सलमान कोर्ट में बरी होने की आस लेकर गए थे।

    जब आया फैसला

    जब आया फैसला

    वहीं जब कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सलमान को दोषी माना तो सलमान की हालत खराब हो गई थी। वहीं दो साल की सजा सुनकर सलमान कोर्ट में ही रो पड़े।

    बहन भी टूट गईं

    बहन भी टूट गईं

    दूसरी तरफ हर कदम पर सलमान खान के साथ नजर आ रहीं उनकी बहन अलवीरा भी टूट गईं और वो कोर्ट से इमोशनल होकर बाहर निकलीं।

    वकील भड़क गए

    वकील भड़क गए

    कोर्ट के फैसले के बाद जब सलमान खान के वकील बाहर निकले तो उन्हें मीडिया ने घेर लिया और सलमान की हालत के बारे में पूछने लगे। इतने पर वे बोले 'मुझे केस और जज से लेना देना है सलमान की हालत क्या है उससे मुझे कुछ मतलब नहीं है।'

    20 साल पुरानी घटना

    20 साल पुरानी घटना

    यह घटना ‘हम साथ साथ है' फिल्म की शूटिंग के दौरान 2 अक्टूबर 1998 की है। फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का मामला दर्ज किया गया था। साथ ही इस केस में सलमान को उकसाने के लिए सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे का नाम भी शामिल हैं।

    100 करोड़ तक का नुकसान

    100 करोड़ तक का नुकसान

    यदि सलमान खान दोषी पाए जाते हैं और उन्हें जेल होती है.. तो उनके कई प्रोजेक्ट बीच में फंस सकती है और 100 करोड़ तक का नुकसान हो सकता है।

    बैक टू बैट फिल्में

    बैक टू बैट फिल्में

    ना सिर्फ रेस 3 के प्रमोशन.. बल्कि अली अब्बास जफर की भारत, प्रभुदेवा के साथ दबंग 3 जैसे प्रोजेक्ट रूक जाएंगे। वहीं, टीवी शोज दस का दम और बिग बॉस 12 का भी बिजनेस प्रभावित होगा।

    चार मामलों में फंसे थे सलमान

    चार मामलों में फंसे थे सलमान

    बता दें कि सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में चार मामले दर्ज किए गए थे। इनमें से तीन मामले हिरण शिकार के और एक अवैध हथियार रखने के लिए दर्ज किया गया था। अवैध हथियार रखने के मामले में कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था। जबकि दो मामलों पर सलमान को कोर्ट ने सजा सुनाई थी। और अब सलमान के खिलाफ इस चौथे मामले पर आज फैसला आने वाला है।

    English summary
    Salman Khan cried after hearing Jodhpur court verdict on BlackBuck Poaching Case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X