For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिरण के शिकार पर टाइगर को जेल, सलमान के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के कई दिग्गज

    |

    सलमान खान को आज काला हिरण मारने के मामले में दोषी करार दे दिया गया है। सलमान खान को इस मामले मे 5 साल की सजा हो गई है। बता दे कि केस 20 साल से चल रहा था जिसमे सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी आरोपी थे। हालांकि आज जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान के अलावा सबको बरी कर दिया है।

    रो पड़े सलमान खान, 2 साल की सजा सुनकर बहन भी हो गईं इमोशनल, जानें कैसी हो गई हालतरो पड़े सलमान खान, 2 साल की सजा सुनकर बहन भी हो गईं इमोशनल, जानें कैसी हो गई हालत

    सलमान खान के जिंदगी का बड़ा दिन आज है। इस बारे में जब रानी मुखर्जी से पूछा गया तो रानी ने सीधे कह दिया कि उनका प्यार और विशेज हमेशा सलमान खान के साथ ही है। सलमान खान औऱ रानी मुखर्जी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है पर फिल्म हैल्लो ब्रदर के लिए इन दोनो को याद किया जाता है।

    बता दें कि सलमान खान के खिलाफ ये केस पिछले 20 सालों से चल रहा है। ये मामला उस समय का है जब सलमान खान फिल्म हम साथ साथ है कि शूटिंग जोधपुर में कर रहे थे।

    रेमो डिसूजा ने भी सलमान खान के बारे मे बोलते हुए कहा है कि फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान सलमान केस के मामले में नहीं की है। रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी को लेकर चर्चा में है उसी से रिलेटेड एक इवेंट में पहुंची थी।

    बता दे कि रानी ने इस बात को लेकर सलमान खान को लेकर दुख व्यक्त किया है। बता दे कि रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी हाल ही मे रिलीज हुई है और काफी अच्छा बिजनेस कर रही है।

    मशहूर निर्देशक सुभाष घई ने ट्विटर पर लिखा है कि वो कोर्ट के इस फैसले चौंक गए है पर उनको भारतीय न्याय व्यस्था पर पूरा भरोसा है। कोई ना कोई रास्ता तो जरूर निकल आएगा।

    Salman Khan convicted in blackbuck case, Watch Public reaction | FilmiBeat

    जया बच्चन ने सलमान खान को सपोर्ट में बोलते हुए कहा कि उसको कुछ राहत मिलनी चाहिए। सलमान बहुत से अच्छे और मानवता वाले काम करते है। जया बच्चन ने दुख प्रकट किया है।

    बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने काफी गुस्से में लिखा है कि एक अच्छे इंसान को सजा देना स्वीकार नहीं किया जाएगा। काला हिरण मारना उससे छोटा अपराध है जो लोग शहर बसाने के नाम पर पेड़ काट डालते है।

    अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं बोल सकता लेकिन इस वक्त काफी हेल्पलेस महसूस कर रहा हू और सलमान भाई और उनकी फैमिली के बारे में सोच कर कलेजा बाहर आ रहा है।

    इसके साथ ही सलमान खान भी फिल्म रेस 3 की शूटिंग करके अबु धाबी से लौट आए है। सलमान खान इसके अलावा कई फिल्मों को पर काम करने वाले है और कई फिल्में पेंडिंग पड़ी हुई है।

    सलमान खान रेस 3 की शूटिंग अब भारत में ही करेंगें क्योंकि विदेश की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। बता दे कि इसके अलावा सलमान खान भारत और दबंग 3 के प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे है।

    English summary
    Salman khan declare guilty in blackcuck case. Remo D'Souza and Rani Mukerji came out in support of Salman Khan before he was convicted in the Blackbuck Case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X