»   » PLAN: सलमान के कहने पर बॉडीगार्ड शेरा ने रोका बेटे का ब्लॉकबस्टर डेब्यू!

PLAN: सलमान के कहने पर बॉडीगार्ड शेरा ने रोका बेटे का ब्लॉकबस्टर डेब्यू!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जो भी सलमान खान के फैन हैं वो उनके बॉडीगार्ड शेरा को तो ज़रूर जानते होंगे। शेरा काफी सालों से सलमान खान की सिक्योरिटी का ज़िम्मा उठाते हैं। और अब उनके बेटे टाईगर के करियर का ज़िम्मा उठाया है सलमान खान ने।

दरअसल, सलमान खान ने टाइगर को सुलतान की टीम में शामिल कराया है जिससे कि वो फिल्मों के बारे में बेहतर जान सकें। लेकिन टाइगर ने इसके लिए काफी बड़ी कुर्बानी दी। 
[सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर एहसान जताते हैं - गोविंदा] 


दरअसल, टाइगर को एक साउथ के डायरेक्टर ने एक ब्लॉकबस्टर ऑफर दिया था जिसे उन्होंने शेरा से पूछा। शेरा ने सलमान खान से डिस्कस किया और सलमान ने मना कर दिया। 


सलमान ने समझाया कि अभी टाईगर के डेब्यू का वक्त नहीं आया है और अभी उन्हें पूरी तरह तैयार करना है। इसके बाद फौरन उन्होंने टाइगर को सुलतान की टीम में शामिल करवा दिया। इसे कहते हैं ज़िम्मेदारी। 


जानिए कौन कौन बन चुका है सलमान खान का शिष्य - 

टाईगर

टाईगर

टाईगर सलमान के साथ सुलतान में काम कर रहे हैं। फिल्म में वो असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे।


आयुष शर्मा

आयुष शर्मा

अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा कब से अपने बॉलीवुड डेब्यू का मौका ढूंढ रहे हैं लेकिन उन्हें ये मौका कोई दे नहीं रहा है। खुद सलमान खान भी नहीं। लेकिन अब सलमान ने उनकी ज़िम्मेदारी उठा ली है।


सूरज पंचोली

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली को सलमान खान ने बिल्कुल नई इमेज देने की कोशिश की। हीरो भले ही उतनी नहीं चली हो लेकिन सूरज ने अपनी जगह बना ली। जानिए सूरज ने क्यों कहा कि सलमान खान का नाम उनके लिए PRESSURE है!
READ MORE


अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर सलमान खान की शरण में तब से हैं जब से वो अर्पिता खान को डेट कर रहे थे। वो सलमान के इतने करीब हैं कि उनकी मां ने आखिरी कॉल सलमान खान को किया था।


सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी अगर आज बॉलीवुड स्टार हैं तो इसका पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है। सोनाक्षी का दमदार और दबंग डेब्यू लोगों को इतना भा गया कि वो लेडी दबंग बन गई।
ALSO READ - सोनाक्षी सलमान में सब कुछ COMMON


कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का डेब्यू कोई नहीं भूल सकता। बूम में उन्होंने गुलशन ग्रोवर को सिड्यूस करने की कोशिश की थी। फिर सलमान ने उन्हें मैंने प्यार क्यों किया में री-लॉन्च किया और फिर तो सब इतिहास है।
READ MORE


पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट

पुलकित को सब क्योंकि सास भी कभी बहू थी के किसना यानि कि लक्ष्य से जानते हैं। फिर उनकी फिल्म बिट्टू बॉस को सलमान ने प्रमोट किया। क्योंकि पुलकित उनकी राखी बहन श्वेता रोहिरा को डेट कर रहे थे।
हाल ही में श्वेता ने पुलकित को रंगे हाथ पकड़ा....READ MORE


अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी को हीरो में लॉन्च करने के बाद सलमान खान ने उन्हें बखूबी प्रमोट किया। अथिया को सोनम कपूर की कॉपी भी कहा गया। लेकिन फिलहाल ये स्टार राम लखन रीमेक में फाइनल हो चुकी है।
READ MORE


जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन ने अपना करियर अलादीन से शुरू किया और फिर किसी को वो याद भी नहीं थीं। लेकिन किक में सलमान ने उन्हें री-लॉन्च किया और आज वो बॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी हैं।



English summary
Salman Khan controlled Bodyguard Shera's son Tiger's debut in the industry which might have been a blockbuster!
Please Wait while comments are loading...