»   » सिर्फ रेस 3 नहीं.. चार फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान- 2018 धमाका

सिर्फ रेस 3 नहीं.. चार फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान- 2018 धमाका

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 में सलमान खान ने दो फिल्मों के साथ धमाका किया था। जबकि 2018 में उनकी सिर्फ एक फिल्म चर्चा बटोर रही है.. वह है रेस 3। जो कि ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। लेकिन बता दें, सिर्फ रेस 3 नहीं.. बल्कि सलमान इस साल चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

10 करोड़ की ओपनिंग के साथ.. अक्षय कुमार का रोकेगी रास्ता!

दरअसल, सलमान खान मुख्य तौर पर तो एक ही फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन साथ ही उन्होंने 3 फिल्मों में कैमियो रोल भी निभाया है। शाहरुख खान की जीरो, सोनाक्षी सिन्हा के साथ वेलकम टू न्यूयॉर्क.. और देओल परिवार के साथ यमला पगला दिवाना फिर से....

 

Salman Khan

जाहिर है.. तीनों ही कैमियो कमाल के होने वाले हैं। जहां शाहरुख के साथ सलमान को देखना तो कमाल होगा ही.. वहीं सोनाक्षी के साथ दबंग खान को कौन नहीं देखना चाहता। और जब धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल के साथ सलमान डांस करेंगे.. तो वह गाना तो सुपरहिट है ही। 

बहरहाल, यहां जानते हैं सलमान खान की आने वाली फिल्में-

रेस 3

रेस 3

रेस 3 रेस 3 में सलमान खान पहली बार निगेटिव रोल में दिखेंगे। फिल्म 2018 ईद पर रिलीज होगी। निर्देशन करेंगे रेमो डिसूजा।

भारत

भारत

अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान की तीसरी फिल्म आएगी.. भारत। यह 2019 ईद पर रिलीज होने वाली है।

किक 2

किक 2

किक 2 की रिलीज डेट का खुलासा भी हो चुका है। फिल्म 2019 क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

वांटेड 2

वांटेड 2

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है।

ज़ीरो

ज़ीरो

इन सब सीक्वल फिल्मों के बीच.. सलमान शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैमियो भी करने वाले हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

English summary
Not only Race 3, but Salman Khan to come in 4 films this year. Fans must be happy as Salman will be seen doing cameos in 3 movies releasing 2018.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi