»   » "मैंने अक्षय को COMMITMENT दिया है....फिल्म बनेगी तो बनेगी!" - सलमान खान

"मैंने अक्षय को COMMITMENT दिया है....फिल्म बनेगी तो बनेगी!" - सलमान खान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई दिन से गपशप गली में खबर उड़ रही है कि सलमान खान और करण जौहर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसकी वजह है सुशांत सिंह राजपूत का एक फिल्म का हीरो होना, जिसे सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

माना जा रहा था कि करण जौहर सुशांत को रिप्लेस नहीं करना चाहते थे और इसलिए सलमान खान ने फिल्म से अपने पैसे हटा लिए हैं लेकिन इसका सीधा असर पड़ा है सलमान खान, अक्षय कुमार और करण जौहर वाली फिल्म पर।

salman-khan-clear-the-rumors-over-akshay-kumar-film

सलमान खान ने खुद अपने फेसबुक पर सीधा जवाब दिया है कि किसी भी अफवाह पर विश्वास मत करिएगा। मैंने आपको कमिटमेंट दी है तो अक्षय और मेरी फिल्म बनेगी।
[#AlsoRead: सलमान को अपनी रिलीज़ डेट दे देंगे अक्षय कुमार!] 

इस फिल्म के बारे में खबर है कि सारागढ़ी के युद्ध पर बनी इस फिल्म में अक्षय एक सरदार बने हैं। और सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। पढ़िए अक्षय का ये इंटरव्यू - "सलमान ने मुझ पर पैसे लगाए हैं...उन्हें SALUTE है"

लेकिन जब से सलमान और करण के समीकरण सुशांत वाली फिल्म को लेकर बिगड़े, ये फिल्म भी अधर में लटकी नज़र आ रही थी।

वैसे करण जौहर के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जानिए उनके कुछ लटके हुए प्रोजेक्ट्स -

एक और तगड़ी दिक्कत

एक और तगड़ी दिक्कत

अक्षय कुमार को हीरो और सलमान खान को प्रोड्यूसर बनाकर फिल्म का एलान हो दया। दिक्कत ये थी कि फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बनी थी और तुरंत ही अजय देवगन ने सलमान को चिट्ठी लिख दी कि इस विषय पर वो कई साल से फिल्म बना रहे हैं।

एक साथ एक फ्रेम

एक साथ एक फ्रेम

अब शाहरूख खान और रणबीर कपूर को एक ही फ्रेम में कौन नहीं देखना चाहेगा। ऐ दिल है मुश्किल के पांच मिनट फैन्स के लिए किसी सौगात से कम नहीं थे। लेकिन फिलहाल इस प्रोजेक्ट को केवल अफवाहों में ज़िंदा रखा जा रहा है।

कलंक

कलंक

ये फिल्म करण जौहर के दिल के सबसे करीब थी। फिल्म की कहानी भारत - पाकिस्तान विभाजन पर थी जो करण जौहर के पिता यश जौहर ने लिखी थी। फिल्म पहले आमिर को ऑफर की गई पर उन्होंने इसमें काफी बदलाव मांगे। इसके बाद करण जौहर ने फिल्म की कमान अभिषेक वर्मन को सौंप दी और इसके लिए अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किए जाने की भी खबर थी।

राम लखन रीमेक

राम लखन रीमेक

ज़ोर शोर से 2014 में ही फिल्म का एलान हुआ। इसे रोहित शेट्टी बनाने वाले थे। लेकिन फिल्म की सबसे बड़ी दिक्कत बन गई इसकी कास्टिंग। हर कोई फिल्म में लखन बनना चाहता था। राम कोई बनना ही नहीं चाहता था। फिलहाल फिल्म डिब्बाबंद है।

ड्राइव

ड्राइव

फिल्म मे सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज़ है और इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे थे। लेकिन करण और सलमान के बीच फिल्म के हीरो को लेकर अनबन हो चुकी है। करण को फिल्म में सुशांत चाहिए और सलमान का नहीं। ऐसे में फिल्म का क्या हाल होगा पता नहीं।

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2

खबर थी कि तरूण मनसुखानी ने फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। कैटरीना कैफ ने फिल्म के लिए एक मीटिंग भी कर ली थी। और दोस्ताना 2 पर काम शुरू हो चुका था। फिल्म के हीरो थे फवाद खान और फिल्म पर काम बंद हो गया!

सलमान खान एक्शन सीरीज़

सलमान खान एक्शन सीरीज़

माना जा रहा है कि सलमान खान ने धूम 4 इसीलिए रिजेक्ट की क्योंकि उन्हें धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपनी खुद की एक्शन सीरीज़ प्लान कर रहे थे। लेकिन ये प्रोजेक्ट कभी शुरू नहीं हुआ।

शुद्धि

शुद्धि

करण जौहर का सबसे महत्त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट कभी शुरू ही नहीं हुआ। पहले इस कहानी में सलमान खान थे, फिर ऋतिक रोशन ने उन्हें रिप्लेस किया और फिर वरूण धवन ने। लेकिन अचानक से फिल्म ही बंद हो गई।

सारा अली खान - ऋतिक रोशन

सारा अली खान - ऋतिक रोशन

माना जा रहा था कि करण मल्होत्रा की अगली फिल्म जो कि कॉमेडी है, उसमें ऋतिक रोशन के साथ सारा अली खान डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन ये फिल्म कभी शुरू ही नहीं पाई क्योंकि ऋतिक ने ये फिल्म कभी साइन ही नहीं की।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

फिल्म के हीरो हैं टाईगर श्रॉफ और अभी तक फिल्म की हीरोइन मिली नहीं है। और इसी कारण अभी तक प्रोजेक्ट शुरू हो ही नहीं पाया है।

सैरात रीमेक

सैरात रीमेक

अगर सूत्रों की मानें तो करण जौहर सैरात रीमेक में जुट गए हैं और इस फिल्म से डेब्यू करेंगे श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर। वहीं फिल्म के डायरेक्शन की ज़िम्मेदारी करण जौहर ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फेम शशांक खेतान को दे दी है।

 
English summary
Salman Khan clear the rumors over Akshay Kumar film.
Please Wait while comments are loading...