For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोमांस रिजेक्ट.. 'टाईगर' सलमान खान ने FINAL किया धमाकेदार एक्शन!

    By Neeti
    |

    'टाईगर जिंदा है' का धमाकेदार एक्शन देखकर सभी उत्साहित हैं। फुल एक्शन अवतार में सलमान खान, कैटरीना कैफ.. उड़ती गाड़ियां, बंदूकें, धमाके.. सभी देखकर फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्र हो चुके हैं।

    200 करोड़ में भी.. फ्लॉप है 'टाईगर जिंदा है'.. बजट जानकर हैरान रह जाएंगे!

    सूत्रों की मानें तो अली अब्बास जफर ने टाईगर जिंदा है का दो ट्रेलर तैयार किया था। एक ट्रेलर में रोमांस को सेंट्रल थीम बनाया गया था.. जबकि दूसरे ट्रेलर में एक्शन मसाला पर फोकस किया गया था। जाहिर है सलमान ने दूसरे ट्रेलर को फाइनल किया।

    सलमान का मानना था कि फिल्म की कहानी उन 25 नर्सों को आतंकवादियों से छुड़ाकर लाने की कहानी है.. ना कि उनके और कैटरीना के रोमांस की कहानी। लिहाजा, फैंस को फिल्म का सही अंदाजा देना चाहिए। यही कारण है कि ट्रेलर में अली अब्बास जफर ने फिल्म के कहानी की अच्छी खासी झलक दे दी है।

    यहां जानें फिल्म से जुड़ी बातें-

    रियल लाइफ स्टोरी

    रियल लाइफ स्टोरी

    दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन ने इराक में 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है।और उन्हें बचाकर वापस लाने के मिशन की बात आती है तो सब को याद आता है टाइगर यानी सलमान खान की।

    आगे की कहानी

    आगे की कहानी

    इन नर्सों की जिंदगी बचाने के लिए कैंप में घुसने के बाद टाइगर के पास सिर्फ 2 दिन हैं और इन्‍हीं दो दिनों में यह हिंदुस्‍तानी जासूस इस कारनामें को अंजाम देता है।

    जोया है साथ

    जोया है साथ

    लेकिन इसमें वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनका साथ दे रही हैं पाकिस्‍तानी जासूस जोया यानी कैटरीना कैफ।पाकिस्‍तानी जासूस के किरदार में नजर आने वाली कैटरीना कैफ भी जबरदस्‍त स्‍टंट और एक्‍शन सीन करती दिख रही हैं।

    ये हैं फिल्म के विलेन

    ये हैं फिल्म के विलेन

    फिल्म में अबु उस्मान का किरदार निभा रहे हैं सज्ज़द डेलाफ्रूज़, जो कि एक इरानियन एक्टर हैं। याद दिला दें, सज्ज़द को इससे पहले हमनें अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी देखा था। सज्ज़द दुबई में रहते हैं और इरान के कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं।

    5 गाने

    5 गाने

    फिल्म में 5 गाने हैं.. जिसमें से एक गाना काफी धमाकेदार है, जो सलमान- कैटरीना पर फिल्माया गया है। बता दें, म्यूजिक दिया है विशाल- शेखर ने।

    इंसानियत की कहानी

    इंसानियत की कहानी

    फिल्म में इंसानियत की कहानी कही गई है। निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि.. सही और गलत की लड़ाई में इंसानियत की हत्या होती है। वही इस फिल्म में कहा गया है।

    English summary
    Salman Khan chose action over romance for Tiger Zinda Hai trailer. Here know the full story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X