For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की हिरोईन बनेंगी चित्रांगदा सिंह

    |

    बेहद ही कम समय से अपने रूप और अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के बारे में खबर आ रही है कि वह सलमान खान की हिरोईन बनकर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। लेकिन जिस फिल्म में सलमान की हिरोईन बनी हैं चित्रांगदा, उसमें सलमान खान हीरो नहीं होंगे लेकिन वह इस फिल्म के निर्माता होंगे, फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर होंगे। सलमान का फिल्म में गेस्ट रोल होगा, फिल्म मराठी की रीमेक होगी।

    मासूम हो कि सुधीर शर्मा की हिरोईन के नाम से मशहूर चित्रांगदा सिंह ने अभी उनके बिना गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है, ऐेसे में सलमान खान से प्रोडक्शन से जुड़ना उनके लिए एक खास बात होगी। फिल्म में लीड हीरो का प्ले परेश रावल करेंगे।

    खूबसूरत चित्रांगदा सिंह इस फिल्म के लिए काफी तैयारी कर रही हैं। हाल ही में एक ज्वैलरी शो में नजर आयी चित्रांगदा सिंह ने कहा था कि वह अपने ईयर रिंग्स से काफी प्यार करती हैं।चित्रांगदा ने कहा था कि मेरे कान में एक ईयर रिंग्स हमेशा रहते हैं, इनके बिना मैं घर के बाहर नहीं निकलती।

    अपने ऊपर हॉट बेब का ठप्पा लगवाने वाली चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वो अपनी हर फिल्म के लिए अपनी पहली फिल्म की ही तरह मेहनत करती हैं। इसलिए चाहे किस हो या फिर संवाद अदायेगी, उनकी तरफ से पूरी मेहनत होती है। यह और बात है कि लोग मेरे किस को महत्व देते हैं बजाय संवाद अदायगी के। खैर देखते हैं कि चित्रांगदा के इस हॉट अंदाज को महेश मांजरेकर अपनी फिल्म में कैसे संवारते हैं?

    English summary
    Salman Khan and Chitrangda in Mahesh Manjrekar’s next Film. A source said, "Mahesh has approached Chitrangda for his directorial venture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X