For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में सलमान खान कर रहे 'राधे' के क्लाइमैक्स सीन की सीक्रेट तैयारी, बहा रहे पसीना-डिटेल्स लीक!

    |

    अभिनेता सलमान खान इन दिनों नेशनल लॉकडाउन के चलते परिवार से दूर पनवेल फार्महाउस में फंसे हुए हैं। यहां वह सोहेल खान के बेटे निर्वाण, अपने दोस्तों और अर्पिता की फैमिली के साथ हैं। रमजान में भी वह अपने पिता सलीम व परिवार से दूर हैं। हालांकि सलमान खान लॉकडाउन में फंसने के बाद भी लगातार काम पर ध्यान दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की जबरदस्त तैयारियों में लगे हुए हैं।

    ऐश्वर्या राय-जया बच्चन का इमोशनल वीडियो, सास की बातें सुन फूट-फूट कर रो पड़ी बहू ऐशऐश्वर्या राय-जया बच्चन का इमोशनल वीडियो, सास की बातें सुन फूट-फूट कर रो पड़ी बहू ऐश

    बताया जा रहा है कि सलमान खान नेशनल लॉकडाउन में भी राधे फिल्म पर फोकस किए हुए हैं। वह अपनी बॉडी, पर्सनैलिटी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह राधे किरदार के चलते अच्छी डाइट व वर्कआउट कर रहे हैं। राधे फिल्म सलमान खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसके चलते वह जमकर मेहनत कर रहे हैं।

    बता दें लॉकडाउन में भी सलमान खान लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने खुद कोरोना स्पेशल गाना प्यार करोना भी गाया, जिसे यूट्यूब पर 7 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा व सुना। पढ़िए सलमान खान की राधे डिटेल के बारे में।

    राधे फिल्म के क्लाइमैक्स सीन का शूट

    राधे फिल्म के क्लाइमैक्स सीन का शूट

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान राधे फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की तैयारियां कर रहे हैं। वह जमकर वर्कआउट आदि ले रहे हैं। जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा वह अपने इस मोस्ट इम्पोर्टेंट सीन को शूट करेंगे।

    जिम, डाइट, वर्कआउट

    जिम, डाइट, वर्कआउट

    राधे किरदार के लिए सलमान खान एकदम फिट, चार्मिंग बॉडी वाले अवतार में नजर आने वाले हैं। इसके चलते वह निश्चित डाइट और वर्कआउट पर ध्यान दे रहे हैं।

    'राधे' के क्लाइमैक्स का बजट

    'राधे' के क्लाइमैक्स का बजट

    तमाम रिपोर्ट्स और खबरों की मानें तो सलमान खान की फिल्म राधेके क्लाइमैक्स को शानदार और यादगार बनाने के लिए इस पर 7.50 करोड़ रुपये खर्च करने की चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि राधे का क्लाइमैक्स सीन जबरदस्त होने वाला है।

    राधे के क्लाइमैक्स में ये होंगे दो सुपरस्टार

    राधे के क्लाइमैक्स में ये होंगे दो सुपरस्टार

    राधे के क्लाइमैक्स में सुपरस्टार सलमान ख़ान और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। जहां फैंस को जबरदस्त एक्शन और फाइट देखने को मिलेगी।

    सलमान खान लॉकडाउन में फंसे

    सलमान खान लॉकडाउन में फंसे

    सलमान खान घर से दूर फार्महाउस में फंसे हुए हैं। वह फैमिली से रमजान के मौके पर भी नहीं मिल पाए। हालांकि एक्टर लॉकडाउन का पूरा पालन कर रहे हैं।

    English summary
    Salman khan busy in radhe film climax preparation in lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X