For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, 185 किलो भार उठाया - धमाकेदार एक्शन की तैयारी !

    By Filmibeat Desk
    |

    आज इंडस्ट्री के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक, आयुष शर्मा ने एक लंबे ब्रेक के बाद अपनी हैवी ट्रेनिंग की झलकियां साझा की। अपने जोरदार प्रशिक्षण की एक झलक पेश करते हुए, आयुष शर्मा ने अपने जिम सत्र के वीडियो को साझा किया, जिसमें वह चेस्ट प्रेस में 185 किलोग्राम भार उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुए टीज़र के साथ फिल्म के फर्स्ट लुक में आयुष शर्मा ने एक दुबले-पतले लड़के से एक घातक गैंगस्टर में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन को पेश किया है। चरित्र की मांग वाली वांछित काया को प्राप्त करने के लिए महीनों तक कड़ी मेहनत करते हुए, आयुष ने इस भूमिका के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया, जिससे सभी फिटनेस फ्रीक खूब प्रेरित हुए।

    उनकी आगामी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में कई एक्शन सीक्वेंस हैं, जो अभिनेता बिना किसी स्टंट मैन के खुद परफॉर्म करते नज़र आएंगे। युवा और गतिशील आयुष शर्मा अपने जोरदार प्रशिक्षण और कड़ी मेहनत का प्रदर्शन करते हुए जानता में ढेरों सराहना बटोर रहे हैं।

    सिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी के लिए क्यों हो गईं तैयार? फिल्मी लव स्टोरी- Photosसिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी के लिए क्यों हो गईं तैयार? फिल्मी लव स्टोरी- Photos

    हाल ही में, आयुष शर्मा ने सह-कलाकार सलमान खान के साथ अंतिम के क्लाइमैक्स और कुछ अतिरिक्त दृश्यों की शुटिंग शुरू कि थी। 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज के लिए तैयार आयुष शर्मा ने अपने प्रदर्शन को देखने के लिए दर्शकों की रुचि को बढ़ाया है।

    English summary
    Salman Khan Brother in Law Aayush sharma heavy training putting 185 kG weight watch workout video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X