»   » CHEAT: सलमान ने तोड़ा वादा.. नहीं है असली बजरंगी भाईजान!

CHEAT: सलमान ने तोड़ा वादा.. नहीं है असली बजरंगी भाईजान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो आम लोगों के काफी करीब हैं। सलमान ने कई बार यह साबित भी किया है और यही वजह है कि भारत में सलमान को लेकर लोग काफी पॉजिसिव हैं। लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं कि उसके सामने सलमान के सारे गुनाह माफ हो जाते हैं।

याद दिला दें, 'बजरंगी भाईजान' के शूटिंग के दौरान जब सलमान कश्मीर गए थे को एक कश्मीरी परिवार को गोद लेने की खबर ने काफी सूर्खियां बनाई थीं। बहरहाल, ताजा बात करें तो उस परिवार ने सलमान खान पर वादों से मुकरने का आरोप लगाया है। परिवार ने ऐसा कहा है कि न ही सलमान ने अपने वादों को पूरा किया और न ही अब उनसे संपर्क में हैं।


यहां जानिए क्या है मामला-


कश्मीरी परिवार के साथ सलमान

कश्मीरी परिवार के साथ सलमान

बता दें, कश्मीर में अनंतनाग के एक छोटे से गांव में रहने वाले एक परिवार को सलमान खान ने गोद लिया था। सलमान खान इस वक्त बजरंगी भाईजान की शूटिंग करने कश्मीर पहुंचे हुए थे। इस घर में एक 75 साल की बुढ़िया, 40 साल की उनकी बेटी और उनके 4 नाती- नातिन रहते हैं।


वादे से मुकर गए सलमान !

वादे से मुकर गए सलमान !

वादे के मुताबिक सलमान ने इनका घर बनवाने और इनके घर के एकलौते लड़के (नाती) को नौकरी दिलाने की बात कही थी। लेकिन परिवार ने अब सलमान पर वादा तोड़ने का आरोप लगाया है।


क्या कहता है यह परिवार

क्या कहता है यह परिवार

गौउहर, जिसे सलमान ने नौकरी पर लगाने की बात कही थी, कहते हैं कि उन्होंने कई बार सलमान के बॉडीगॉर्ड शेरा से संपर्क बनाने की कोशिश की.. लेकिन उन्होंने कभी कॉल का जवाब नहीं दिया। फिल्म रिलीज से पहले वे हमसे बातें किया करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। मैेंने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी है और नौकरी की तलाश में हूं। मुझे अभी भी उम्मीद है कि सलमान अपना वादा पूरा करेंगे।


क्या कहते हैं सलमान से जुड़े सूत्र-

क्या कहते हैं सलमान से जुड़े सूत्र-

वहीं, सलमान खान से जुड़े सूत्र इन बातों को नकारते हैं। वे कहते हैं अभी कश्मीरी परिवार का घर का कंस्ट्रक्शन का काम बीच में है। घर का काम पूरा होते ही पेमेंट कर दिया जाएगा। वहीं, गौउहर घर में अकेला मर्द है, लिहाजा उसकी नौकरी के लिए कश्मीर घाटी में ही बात की जा रही है ताकि उसे यहां मुंबई तक परिवार से दूर न आना पड़ें।


आमिर खान

आमिर खान

सलमान ने क्यों आमिर को रूलाया.. पढ़ें यहां-


OMg! शाहरूख, सलमान, कंगना.. सबने आमिर को खूब रूलाया.. क्यों!




English summary
Salman Khan adopted a Kashmiri family during shoot of Bajrangi Bhaijaan. But now the family reports that Salman hasn’t kept his word.
Please Wait while comments are loading...