For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान'- 6 साल बाद, सीक्वल को लेकर हो रही है तैयारी!

    |

    सलमान खान और हर्षाली मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप सूची में शामिल है। ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि ये फिल्म दर्शकों के दिल पर भी राज करती है। इसे सलमान खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है। जाहिर है इसके सीक्वल की खबर से फैंस काफी उत्साहित हैं।

    साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। वहीं, फिल्म के राइटर थे केवी विजयेन्द्र प्रसाद। हाल ही में लेखक ने कंफर्म किया है कि वो बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर भी काम शुरु करने वाले हैं। बल्कि सीक्वल को लेकर उनके पास एक आइडिया भी है, जिसे वो सलमान को सुना चुके हैं और सलमान को भी उनका आइडिया पसंद आया है।

    बाहुबली सीरिज, मणिकर्णिका और आरआरआर जैसी फिल्मों का स्क्रिप्ट लिख चुके राइटर के वी विजयेन्द्र प्रसाद ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, "मैं बजरंगी भाईजान 2 की तैयारी कर रहा हूं। कुछ वक्त पहले मैं सलमान खान से कैजुअली मिला था, जहां मैंने उनसे अपना आइडिया शेयर किया। जो उन्हें पसंद आया। लेकिन मैं एक सही तरीके से इसे आगे ले जाना चाहता हूं। उम्मीद है कि चीजें सही तरह से तैयार हो जाएं।"

    अक्षय कुमार, बिग बी से लेकर संजय दत्त तक बन चुके हैं पर्दे पर God, अब अजय देवगन की है तैयारी!अक्षय कुमार, बिग बी से लेकर संजय दत्त तक बन चुके हैं पर्दे पर God, अब अजय देवगन की है तैयारी!

    कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। बजरंग बली के भक्त बनकर सलमान खान ने फैंस को खूब हंसाया था.. और साथ ही खूब रुलाया भी था। वहीं, इस फिल्म से हर्षाली मल्होत्रा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री ली थी।

    बजरंग बली भक्त सलमान

    बजरंग बली भक्त सलमान

    पवन के किरदार में सभी ने सलमान खान को खूब पसंद किया था। फिल्म की इमोशनल कहानी लोगों के दिलों में घर कर गई। जिसका नतीजा कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया।

    सलमान खान का रिकॉर्ड

    सलमान खान का रिकॉर्ड

    यह सलमान खान की पहली 300 करोड़ी फिल्म थी। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 321 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

    पहली पसंद नहीं थे सलमान

    पहली पसंद नहीं थे सलमान

    इस फिल्म के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे। बल्कि उनसे पहले कई स्टार्स को ये फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन सभी ने इसे रेजेक्ट कर दिया। यहां तक की इस फिल्म के लिए आमिर खान को भी अप्रोच किया गया था।

    इन अभिनेताओं ने किया रिजेक्ट

    इन अभिनेताओं ने किया रिजेक्ट

    इस फिल्म को ऋतिक रोशन, रजनीकांत, आमिर खान, पुनीत राजकुमार, अल्लू अर्जुन और इमरान हाशमी (नवाजुद्दीन के किरदार के लिए) ने रिजेक्ट किया था।

    हर्षाली प्रेम रतन धन पायो के लिए भी हुई थीं साइन

    हर्षाली प्रेम रतन धन पायो के लिए भी हुई थीं साइन

    आपको बता दें कि मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा प्रेम रतन धन पायो के लिए भी साइन हुई थीं और फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी शूट कर लिए गए थे लेकिन बाद में वो बजरंगी भाईजान के लिए भी सिलेक्ट हुईं।

    इस पर हर्षाली की मां चाहती थीं कि वो सिर्फ बजरंगी भाईजान में काम करें। इस बारे में हर्षाली की मां ने सलमान से बात की और सलमान ने सूरज बड़जात्या से। फिर क्या..सबने हर्षाली की मां की बात मान ली और रिज़ल्ट आपके सामने है।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    फिल्म में करीना कपूर सलमान के अपोजिट थीं। हालांकि उनका किरदार काफी छोटा था लेकिन तारीफ बटोरी थी। सलमान खान और करीना कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

    English summary
    Salman Khan's blockbuster film Bajrangi Bhaijaan to get a sequel, confirms writer KV Vijayendra Prasad. He has already shared his idea with Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X