For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वकील ने कहा सलमान GOOD BOY हैं, जज ने कहा - इनको CRIME करने की आदत है!

    |
    Salman Khan is a habitual offender, Says Public Prosecutor of Blackbuck Poaching case | FilmiBeat

    सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की जेल हो चुकी है और सलमान खान जोधपुर जेल में अपनी सज़ा काटना शुरू कर चुके हैं। आज का दिन सलमान खान के सभी चाहने वालों के लिए झटके भरा रहा है।

    सबका मानना था कि 20 साल पुराने इस केस में कुछ बचा नहीं है और सलमान को ज़्यादा से ज़्यादा दो साल की जेल हो गई। सलमान के वकील ने दलीलें भी ऐसी ही पेश की थीं।

    सलमान के वकील ने कहा कि सलमान बींग ह्यूमन के ज़रिए काफी सोशल वर्क करते हैं और इस बात का ध्यान दिया जाना चाहिए। लेकिन सरकारी वकील का साफ कहना था कि सलमान खान आदतन अपराधी हैं।

    ये कोई पहला अपराध का मामला नहीं है उनके खिलाफ और ऐसा कैसे हो सकता है कि वो कुछ करते नहीं लेकिन उनके खिलाफ इतने आपराधिक मामले दर्ज हैं।

    इसके बाद जज ने भी सलमान खान को सजा सुनाते वक्त यही कहा कि सलमान खान Repeated Offender है यानि जुर्म करना उनकी आदत में शुमार है। हालांकि पूरी इंडस्ट्री से लेकर फैन्स तक का यही मानना है कि सलमान खान अब GOOD BOY हैं।

    आइए जानते हैं कैसे बन गए थे सलमान BAD BOY -

    तौबा तेरा गुस्सा

    तौबा तेरा गुस्सा

    सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

    घरेलू हिंसा?

    घरेलू हिंसा?

    हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

    नो सीरियस!

    नो सीरियस!

    सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

    क्रिमिनल

    क्रिमिनल

    इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

     खुद पर काबू है या नहीं

    खुद पर काबू है या नहीं

    सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

    मैं अपना फेवरिट हूं!

    मैं अपना फेवरिट हूं!

    सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

    गैर ज़िम्मेदार

    गैर ज़िम्मेदार

    जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

    खिलाड़ी!

    खिलाड़ी!

    सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

    शाहरूख से पंगा

    शाहरूख से पंगा

    इससे वो फैन्स कम हो गए जो शाहरूख सलमान की केमिस्ट्री के दीवाने थे। हालांकि सलमान खान को शाहरूख खान से हाथापाई...खैर जैसा कि हमने कहा गुस्सा!!!

    झूठ पर झूठ

    झूठ पर झूठ

    सलमान खान जिस तरह से अपने कोर्ट केस में अपना बचाव करते रहे हैं फैन्स का उन पर से भरोसा उठ चुका था। जानिए --> सलमान के सबसे बड़े पलटीबाज़ बयान!

    English summary
    Salman Khan Blackbuck poaching case - Judge convicted him as repeated offender. Defense lawyer mentioned his good deeds as Being Human!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X