»   » सलमान को आज मिलेगा बैंगन, कल सुबह दलिया, TOILET में टाइल्स भी लगवा दिए हैं!

सलमान को आज मिलेगा बैंगन, कल सुबह दलिया, TOILET में टाइल्स भी लगवा दिए हैं!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan REFUSES to eat Jail's Dal-Roti | FilmiBeat

सलमान खान फिलहाल जोधपुर जेल में है। जेल में आज रात का खाना उन्हें बैंगन की सब्ज़ी मिलेगा और कल सुबह नाश्ते में मिलेगा दलिया। सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए 5 साल की सज़ा सुनाई गई है। 

सलमान खान के खिलाफ इस मामले में डटकर खड़ा रहा, राजस्थान का विश्नोई समाज जो हिरण को, पेड़ पौधों को भगवान मानता है और सलमान को सज़ा मिलने के बाद विश्नोई समाज जश्न मना रहा है।

salman-khan-be-fed-baigan-daliya-vishnoi-samaaj-mocks-the-star

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए, विश्नोई समाज के एक सदस्य ने कहा कि पिछली बार सलमान जेल आए थे तो उन्होंने खाना छोड़ दिया था और बाद में मखौल बनाया था कि जेल का टॉयलेट गंदा था। खाता तो जाता कहां।

इसके बाद सलमान जब जेल से निकले थे तो उन्होंने कहा था कि सबसे पहले जेल का टॉयलेट बनवाउंगा लेकिन उनको लगा कि वापस तो आना है नहीं। तो वो टॉयलेट बनवाना भूल गए। 

salman-khan-be-fed-baigan-daliya-vishnoi-samaaj-mocks-the-star

तो उनकी जानकारी के लिए बता दें कि जेल का टॉयलेट अब बढ़िया बन गया है। बदबू नहीं आती है और टाइल्स भी लगवा दिया गया है। सलमान आराम से जाकर खाली हो सकते हैं।

आपको बता देते हैं सुबह से शाम तक सलमान के जीवन में फिलहाल क्या क्या भूचाल आ चुका है।

 10 मिनट में सज़ा

10 मिनट में सज़ा

जज के सामने पहुंचते ही सलमान खान को 10 मिनट में दोषी करार दे दिया गया था। किसी को कुछ समझने का मौका मिलता इससे पहले ही सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया। फिर एक घंटे सज़ा पर बहस चली।

जेलर हुए हैं परेशान

जेलर हुए हैं परेशान

सलमान की सज़ा के बाद, जोधपुर जेल के जेलर परेशान थे कि उन्हें कोई दिक्कत ना हो क्योंकि वीआईपी केस है। विश्नोई समाज के एक व्यक्ति ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि पिछली बार तो जेलर खुद अपने परिवार को सलमान से जेल में मिलवाने ले गए थे।

आसाराम की बैरक

आसाराम की बैरक

कहा जा रहा है कि सलमान खान को आसाराम की बैरक में रखा जाएगा। वैसे भी विश्नोई समाज के एक सदस्य ने उनको जान से मारने की धमकी पहले ही दे रखी है और वो भी उसी जेल में है तो सलमान की सुरक्षा की भी ज़िम्मेदारी ज़्यादा है।

फैन्स नहीं दिखे

फैन्स नहीं दिखे

इस बार कोर्ट के बाहर सलमान के विरोधी ज़्यादा दिखे और फैन्स कम। इस पर विश्नोई समाज के एक सदस्य ने कहा कि सबको लगा आम बात है। इस बार भी सलमान छूट ही जाएंगे।

सबको लगा झटका

सबको लगा झटका

सबको लगा था कि सलमान को 2 - 3 साल की सज़ा सुनाई जाएगी, बेल के कागज़ तुरंत तैयार रखने जाएंगे, जज साइन करेंगे और सलमान आज़ाद हो जाएंगे। लेकिन इस बार जज ने सबको झटका दे दिया।

 रोने लगी बहनें

रोने लगी बहनें

जैसे ही सलमान को सज़ा सुनाई गई, दोनों बहनें रोने लगी और सलमान भी उन्हें देखकर थोड़ा भावुक और असहज हो गए।

बाकी लोग छूट गए

बाकी लोग छूट गए

जज ने आते ही एलान किया कि मामले में बाकी लोग बरी और सलमान दोषी। इसके बाद, बाकी लोग सलमान से मिले। गौरतलब है कि इस मामले में तबू, नीलम और सैफ अली खान पर भी आरोप थे।

परेशान हैं सलमान

परेशान हैं सलमान

फिलहाल सलमान खान थोड़े परेशान हैं। और परेशान होना लाज़िमी है क्योंकि इस बार कुछ भी वैसा नहीं हुआ है जैसा सोचा गया था।

इंडस्ट्री हुई है परेशान

इंडस्ट्री हुई है परेशान

इंडस्ट्री भी काफी परेशान है क्योंकि सलमान खान पर काफी पैसे लगे हुए हैं। आखिर वो बिना कुछ किए 300 करोड़ के स्टार थे। उनका फैन बेस शानदार है।

 कल का हो रहा इंतज़ार

कल का हो रहा इंतज़ार

जहां, तबू, सैफ अली खान, नीलम सहित बाकी सितारे, घर रवाना हो चुके हैं वहीं सलमान खान को आज रात जेल में कल की सुबह का इंतज़ार करना होगा।

English summary
Salman Khan has currently started serving his 5 year jail term and will be fed Baingan ki Sabzi in dinner and Daliya for breakfast. Bishnoi samaj is rejoicing his jail term.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X