For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काला हिरण शिकार: वकील ने कहा- क्या सिर्फ चेहरा देखने के लिए सलमान खान को बुलाना है ?

    |

    काला हिरण शिकार मामले के मुख्य आरोपी सलमान खान की आज जोधपुर की अदालत में पेशी होनी थी। इस बात का पहले से अंदाजा लगाया जा रहा था कि सलमान कोर्ट में पेश नहीं होंगे। वैसा ही हुआ। सलमान खान के वकील हस्तीमल सास्वत कोर्ट में जाने से पहले ये साफ तौर पर कह दिया था कि सलमान कोर्ट नहीं आयेंगे। जोधपुर जिला एंव सत्र न्यायालय ने इस मामले में की अगली तारीख अब 19 दिसंबर तय कर दी है।

    काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान नहीं पहुंचे जोधपुर कोर्ट, अगली सुनवाई का ऐलानकाला हिरण शिकार मामला: सलमान खान नहीं पहुंचे जोधपुर कोर्ट, अगली सुनवाई का ऐलान

    लेकिन इस बीच कोर्ट में काफी कुछ दिलचस्प हुआ। जिसकी मीडिया रिपोर्ट सामने आयी है। गौरतलब है कि 1998 में हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार से जुड़ा मामला है।

    25 अप्रैल 2018 को करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था।इस मामले में सैफ अली खान, सोनाली ब्रेंद्र, नीलम और तबू का भी नाम शामिल है। यहां पढ़िए कि सलमान के वकील ने कोर्ट में क्या कहा।

    क्या सिर्फ चेहरा दिखाने के लिए

    क्या सिर्फ चेहरा दिखाने के लिए

    कोर्ट में सलमान खान के वकील ने कहा कि सलमान खान को हमेशा के लिए पेशी से छूट दी जाए। उन्होंने ये भी कहा कि क्या सिर्फ सलमान खान का चेहरा देखने के लिए उन्हें कोर्ट में बुलाना चाहते है।

    जज ने कहा कि क्या मैं ?

    जज ने कहा कि क्या मैं ?

    वकील की बात सुनते ही जज ने कहा कि क्या मैं? अपनी कही हुई बात को संभालते हुए सलमान के वकील ने तुंरत कहा कि मैं आपकी नहीं बाकी लोगों की बात कर रहा हूं। क्या वह सलमान खान का चेहरा देखना चाहते हैं।

    फिल्म की शूटिंग में बिजी

    फिल्म की शूटिंग में बिजी

    इसके बाद सलमान के वकील ने इशारा करते हुए विरोधी वकीलों की तरफ देखा। कोर्ट के सामने दो एप्लीकेशन पेश किए गए। इसमें कहा गया कि आज के दिन हाजिरी माफी दी जाए क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस वजह से वह आ नहीं सकते।

    ऐसा रहा कोर्ट का हाल

    ऐसा रहा कोर्ट का हाल

    दूसरे एप्लीकेशन में सलमान को पेशी से छूट देने की अपील की गई है। इस पर तर्क देते हुए सलमान के वकील ने कहा कि उनका हाजिर होना जरूरी नहीं है। सुनवाई पूरी हो जाएगी तब वह आ जायेंगे। सरकारी वकील ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ये ट्रायल के वक्त होता है अभी नहीं।

    ऐसे मिली 19 दिसंबर की तारीख

    ऐसे मिली 19 दिसंबर की तारीख

    जज ने इस अपील पर कहा कि अगली तारीख दिसंबर में देना होगा। सलमान के वकील ने जनवरी में तारीख की मांग की। उन्होंने वेकेशन का हवाला दिया। जज ने कहा कि वेकेशन 21 दिसंबर को होगा। आप 19 दिसंबर की तारीख ले लीजिए। इस तरह काला हिरण मामले की सुनवाई 19 दिसंबर दी गई है।

    English summary
    Salman Khan black buck poaching case full detail next hearing 19 December
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X