»   » #Hafta: 7 दिन और केवल सलमान... सलमान....सलमान....सलमान....सलमान!

#Hafta: 7 दिन और केवल सलमान... सलमान....सलमान....सलमान....सलमान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इतना कुछ पास मेें होने के लिए वाकई इतना लकी होना चाहिए जितना कि सलमान खान हैं। इतनी फैन फॉलोइंग कि आप कुछ बोलें और लोग पागल हो जाएं। ऐसा होने के लिए वाकई सलमान खान ही होना पड़ता है। अब देखिए ना, सलमान का जन्मदिन है 27 को लेकिन ट्विटर पर फैन्स पागल हो चुके हैं।

दरअसल, सलमान खान के फैन्स कल से ही रोज़ ट्विटर पर दंगल काट रहे हैं। रोज़ सलमान के जन्मदिन के इंतज़ार में वो कुछ ना कुछ ट्रेंड करते हैं। औऱ वाकई सलमान के फैन्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं उन्हें ट्रेंड पर रखने के लिए।

Salman-khan-birthday-trending

अब सलमान खान ने अपने करियर के बारे में बड़ा दिलचस्प खुलासा किया था कि उनके पापा हर फिल्म के लिए जैकी श्रॉफ का नाम सुझाते थे। क्यों, उसका कारण सलमान ने पूरे इंटरव्यू में बताया था। पढ़िए पूरा इंटरव्यू यहां। 

लेकिन इसके बावजूद सलमान खान आज इस देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इतने मस्तमौला कि उनका एक म्यूज़ियम बनाया जा सकता है। और हर सलमान फैन के पास इस म्यूज़ियम की चीज़ें मौजूद भी होनी चाहिए। 
 

बजरंगी भाईजान पेंडेंट

बजरंगी भाईजान पेंडेंट

हमने ढूंढी सलमान से जुड़ी वो चीज़ें जिन पर सलमान का लेबल है। उस पर और किसी का कोई हक ही नहीं बन सकता। लेकिन ऐसी इतनी सारी चीज़ें हैं कि इन पर पूरा का पूरा म्यूज़ियम बनाया जा सकता है! और सबसे ताज़ा है ये बजरंगी भाईजान की रिंग या पेंडेंट।

मैंडोलिन

मैंडोलिन

कुछ याद आया...जी हां। मैंडलीन तो भई सलमान का था, है और रहेगा। शाहरूख चाहें तो काऊबेल से काम चला लें लेकिन निसा रेगा रेसा करते हुए सलमान जितने हैंडसम लगे हैं उतना कोई नहीं लग सकता।

ब्रेसलेट

ब्रेसलेट

भाई और उनका ब्रेसलेट। हालांकि ये ब्रेसलेट इतना फेमस हो गया कि हर सलमान खान फैन के पास है। मार्केट में ये हर दाम में आपको मिल जाएगा। तो अगर आप इसे सलमान के फैन का ठप्पा लगाने के लिए पहनते हैं तो ठीक है पर अगर भाई की कॉपी कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सिर्फ ब्रेसलेट पहनने से कोई सलमान खान नहीं बन जाता।

उल्टा चश्मा

उल्टा चश्मा

इस दबंग चश्मे को सलमान ने इतनी स्टाइसल से उल्टा पहना है जितना रजनीकांत ने किसी ज़माने में इसे घुमाया है। खैर उल्टा चश्मा पहनने से भी हर कोई दबंग नहीं हो जाता।

तौलिया

तौलिया

सलमान का तौलिया डांस स्टेप और ये तौलिया दोनों ही म्यूज़ियम में रख देने चाहिए। भई रोज़ रोज़ थोड़े ही ऐसे स्टेप ईजाद होते हैं। रणबीर कपूर तौलिया गिरा कर भी वो ना कर पाए जो सलमान ने तौलिये के साथ कर दिया।

ऐसी जीप

ऐसी जीप

कोई भी लड़का कितना भी हैपेनिंग होगा उसके पास ऐसी मस्त जीप तो नहीं होगी। ज़रा सोचिए खुद की स्टाइल की हुई जीप.....लड़की तो ऐसे ही फ्लैट हो जाएगी इस जीप पर।

बींग ह्यूमन टी - शर्ट

बींग ह्यूमन टी - शर्ट

अगर आप खुद को सलमान फैन कहते हैं और आपके पास बींग ह्यूमन की ओरिजिनल टीशर्ट नहीं है तो आप खाक सलमान फैन हैं। ये भी एक ऐसी चीज़ हैं जिसे सलमान के म्यूज़ियम में जगह मिलेगी।

घड़ी

घड़ी

सलमान को घड़ियों का बहुत शौक है। और उनकी घड़ियों के कलेक्शन पर कभी गौर करिएगा तो दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे। उन्हें घड़ियां इतनी पसंद है कि उनकी घड़ियों का अलग से म्यूज़ियम खोला जा सकता है।

गुलेल

गुलेल

कोई सलमान खान से जाकर सीखे कि गुलेल मार कर भी लड़की को फ्लैट किया जा सकता है। Ahhhhhha!

पेंटिंग

पेंटिंग

अब म्यूज़ियम बनेगा तो सलमान का पर्सनल टच तो देना ही होगा। ऐसे में काम आएंगी सलमान की पेंटिंग्स जिन्हें वो पूरे मन से बनाते हैं। सलमान पेंटर है ये भी अगर आपको नहीं पता था तो अपनी जीके बढ़ाइये!

English summary
Salman Khan birthday week is being a rage on twitter keeps trending.
Please Wait while comments are loading...