For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की फिल्म 'भारत'- अली अब्बास जफर ने कहा, अब ईद दूर नहीं

    |

    सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर द्वारा इस बात की जानकारी दी है। भारत 2019 में ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि सलमान की इस ईद रिलीज को लेकर फैंस काफी बेसब्र हैं। इस फिल्म में सलमान पांच अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं।

    'इंटरवल में सलमान खान की मौत हो गई, तो ऑडियंस भी थियेटर से निकल गए''इंटरवल में सलमान खान की मौत हो गई, तो ऑडियंस भी थियेटर से निकल गए'

    अली अब्बास जफर ट्विटर पर लिखा- "Last shooting schedule of @Bharat_TheFilm begins today ....
    Ab Eid door Nahin :)". वहीं, कुछ दिनों पहले अली ने हिंट देते हुए यह भी लिखा था कि 26 जनवरी को फिल्म का फर्स्ट लुक या फर्स्ट टीजर रिलीज किया जाएगा।

    बता दें, भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। फिलहाल जनवरी में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरु हो चुकी है। वहीं, फिल्म के एडिटिंग पर भी काम किया जा रहा है। भारत 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है।

    फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। तबू फिल्म में बहन के रोल में दिखेंगी.. जबकि दिशा पटानी, कैटरीना कैफ और नोरा फतेही अलग अलग समय में सलमान के अपोजिट दिखेंगी।

    फिल्म की कहानी 1947 से शुरु होती है, जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन होता है और हजारों परिवार बिछड़ जाते हैं। फिल्म का सफर 'भारत'(देश) और भारत (सलमान खान) का है। फिल्म की कहानी साल 2000 तक चलती है।

    English summary
    Director Ali Abbas Zafar announced the beginning of last shooting schedule for Bharat starring Salman Khan, making all the fans excited.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X