India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की भाईजान शूट Video: शहनाज़ गिल ने राघव जुयाल को धमका कर तारीफें करवाईं, सिद्धार्थ ने छीना फोन

    |

    सलमान खान की फिल्म भाईजान की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है और इस दौरान, फिल्म की स्टारकास्ट शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल साथ में काफी मस्ती करते दिखाई दिए। शहनाज़ ने उनके साथ एक वीडियो भी शेयर किया जो इंटरनेट पर फिलहाल काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    इस वीडियो में फिल्म के तीन स्टार्स शहनाज़ गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम एक साथ सफर कर रहे हैं। इस दौरान, सिद्धार्थ निगम के हाथ शहनाज़ का फोन लग जाता है जिस पर वो वीडियो बनाते दिखते हैं और बताते हैं कि शहनाज़ गिल का फोन हाईजैक हो चुका है। शहनाज़ भी उनके साथ मस्ती करते दिखाई देती हैं।

    इसके अगले ही वीडियो में शहनाज़ गिल, राघव जुयाल का ध्यान खींचते हुए कहती हैं कि मेरी तारीफ कर। राघव दरअसल, सिद्धार्थ को बता रहे होते हैं कि शहनाज़ इतनी सुंदर इसलिए लग रही हैं क्योंकि उन्होंने फिल्टर लगा रखा है। फैन्स को तीनों स्टार्स को इस तरह साथ में मस्ती करते देखना काफी पसंद आया।

    फिल्म की ओरिजिनल कास्ट

    फिल्म की ओरिजिनल कास्ट

    गौरतलब है कि सबसे पहले सलमान खान की इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे थे और फिल्म की ओरिजिनल कास्ट अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े को बताया गया। हालांकि, अरशद ने इस फिल्म के लिए अप्रोच किए जाने की खबर को मना कर दिया लेकिन श्रेयस तलपड़ ने बताया कि वो फिल्म का हिस्सा थे और फिर उनके बिना फिल्म बनने लगी। वो इस पर कुछ कहना नहीं चाहते हैं क्योंकि डायरेक्टर फरहाद सामजी उनके अच्छे दोस्त हैं।

    रिप्लेस करके छोड़ दी फिल्म

    रिप्लेस करके छोड़ दी फिल्म

    अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े को इस फिल्म में रिप्लेस किया सलमान खान के दो शिष्यों ने - आयुष शर्मा और ज़हीर इक़बाल। लेकिन आयुष और ज़हीर दोनों को ही फिल्म की स्क्रिप्ट से दिक्कत होने लगी और उन्होंने अपनी दिक्कतें सलमान खान के साथ शेयर की। जब फरहाद सामजी, आयुष और ज़हीर की डिमांड मानने को तैयार नहीं हुए तो सलमान खान से सलाह और इजाज़त लेने के बाद दोनों ने ही ये फिल्म छोड़ दी।

    नए एक्टर्स को किया गया अप्रोच

    नए एक्टर्स को किया गया अप्रोच

    फिल्म के दोनों एक्टर्स के फिल्म छोड़ने के बाद सलमान खान की फिल्म काफी विवादों में आई। इसके बाद भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु डसानी और जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया लेकिन दोनों के ही पास इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं थी और दोनों ने ही सलमान खान की फिल्म का ऑफर सम्मान के साथ रिजेक्ट कर दिया।

    फिल्म के फाईनल हीरो

    फिल्म के फाईनल हीरो

    आखिरकार फिल्म में सलमान खान के भाईयों के लिए खोज खत्म हुई पंजाब के सुपरस्टार जस्सी गिल और टीवी के सुपरस्टार सिद्धार्थ निगम पर आकर। सिद्धार्थ इससे पहले, धूम 3 में आमिर खान के बचपन का किरदार निभा चुके हैं वहीं जस्सी गिल भी कंगना रनौत स्टारर पंगा में दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा फिल्म में टीवी होस्ट और डांसिंग सुपरस्टार राघव जुयाल भी सपोर्टिंग भूमिका में दिखाई देंगे।

    फिल्म की हीरोइनें

    फिल्म की हीरोइनें

    बात करें फिल्म की हीरोइनों की तो पूजा हेगड़े शुरू से इस फिल्म के लिए पहली पसंद रही हैं। वहीं पूजा के बाद इस फिल्म में शहनाज़ गिल को साईन किया। इतना ही नहीं, सलमान खान ने शहनाज़ को उनकी मर्ज़ी की फीस मांगने का भी हक दिया। फिल्म में आखिरी एंट्री हुई है श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की जो फिल्म में जस्सी गिल के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं शहनाज़ फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रोमांस करेंगी।

    धमकियों के बीच शूटिंग

    धमकियों के बीच शूटिंग

    गौरतलब है कि कुछ हफ्तों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था जिस पर लिखा था कि तुम्हारा और सलमान खान का भी मूसेवाला कर देंगे। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी और मुंबई पुलिस तुरंत इस धमकी की जांच में लग गई थीं। इसी बढ़ी सिक्योरिटी के बीच सलमान खान हैदराबाद रवाना हो गए थे जहां फिल्म की शूटिंग शुरू हुई।

    हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म

    हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म

    कभी ईद कभी दिवाली की कहानी तीन भाईयों की है और इन तीन भाईयों के मुखिया हैं सलमान खान। ठीक वैसे ही जैसे सलमान खान का अपना परिवार है। फिल्म में कॉमेडी का काफी सारा फ्लेवर होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर फरहाद सामजी के साथ भी सलमान खान के क्रिएटिव मतभेद हो चुके हैं।ये मतभेद इतने बढ़ चुके हैं कि अब फरहाद सामजी नहीं बल्कि सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली को डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन ये केवल ghost direction होगा क्योंकि फिल्म से जुड़ी कोई निगेटिव पब्लिसिटी अब सलमान खान नहीं चाहते हैं।

    शहनाज़ गिल भाईजान की शूटिंग का अपना शेड्यूल पूरा कर हैदराबाद से वापस आ चुकी हैं। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरों से मुंह छिपाते हुए भागने की कोशिश भी की और सफल भी हो गईं।

    English summary
    Salman Khan's next film titled Bhaijaan is being shot in Hyderabad where Shehnaaz Gill was seen having a fun time with her co star Raghav Juyal and Sidharth Nigam. See video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X