For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने दिया 'रेस 3' का FIRST LOOK.. शूटिंग शुरु.. 2018 ईद धमाका

    By Neeti
    |
    Salman Khan starts RACE 3 shooting, shares picture with star cast; Watch here | FilmiBeat

    9 नवंबर से सलमान खान के अगली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग शुरु हो चुकी है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में हो रही है। जहां से सलमान खान ने एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

    2018 ईद धमाका.. सलमान खान VS ऐश्वर्या राय.. जबरदस्त होगा CLASH

    इस तस्वीर में सलमान खान के साथ 'रेस 3' की पूरी टीम दिख रही है। निर्देशक रेमो डिसूजा, निर्माता रमेश तौरानी, जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम। पहले दिन जैकलीन और डेजी शाह के डांस सीक्वेंस को शूट किया गया।

    रेस 3 अगले साल.. यानि की 2018 ईद पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग अबु ढ़ाबी और मुंबई में होगी। लेकिन फिल्म अभी से सुर्खियां बटोर रही है। यहां जानें फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    इंटरनेशनल लोकेशन

    इंटरनेशनल लोकेशन

    फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। नवंबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

    रेमो डिसूजा

    रेमो डिसूजा

    रेमो ने कहा, मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

    नो हॉट सीन

    नो हॉट सीन

    रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे.. लेकिन सलमान ने साफ साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगें। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

    सलमान खान ने रखी ये शर्त-

    सलमान खान ने रखी ये शर्त-

    जैसा कि रेस और रेस 2 में देखा गया था.. अनिल कपूर के किरदार से थोड़ा बहुत ह्यूमर लाने की कोशिश की गई थी। अब जबकि रेस 3 में अनिल नहीं है.. सलमान ने निर्देशक को कहा है कि फिल्म में ह्यूमर का इनपुट जरूर होना चाहिए।

    English summary
    Salman Khan begins shooting for Race 3, shares a photo from the mahurat shot. See the pic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X