For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'रेस 3'.. जल्द होगा धमाका.. फैंस हो जाएं तैयार.. DETAILS

    By Neeti
    |

    सलमान खान की रेस 3 इसी महीने से फ्लोर पर आने वाली है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली यह बिग बजट फिल्म ईद 2018 को रिलीज होगी। बहरहाल, फ्रैंचाइजी का यह पार्ट काफी बड़े स्तर पर बनने वाला है।

    'मैंने देश की सबसे मंहगी फिल्म बनाई.. जबकि पता था, वह FLOP होगी..'

    फिलहाल सलमान ग्रीस में टाईगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं। उसके बाद वह अबु ढ़ाबी जाएंगे.. जहां पहले से निर्देशक रेमो डिसूजा हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल अब शुरू कर दिया जाएगा। बता दें, अब तक फिल्म में सलमान, जैकलीन फर्नांडीज और बॉबी देओल फाइनल हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने फिल्म शुरु करने से पहले ही निर्माता- निर्देशक के सामने कुछ शर्त रखे हैं। सलमान जानते हैं कि उनके फैंस को उनसे क्या चाहिए.. लिहाजा, वो कभी फैंस को निराश नहीं करते।

    फिल्में करने के दौरान उनकी अपनी कुछ खास शर्तें होती हैं.. जिसे सलमान ने कभी नहीं तोड़ा है। जैसे कि वो कभी विलेन नहीं बनेंगे.. कभी इंटिमेट सीन नहीं देंगे.. उनसे साथ एक्ट्रेस को कभी एकदम कम कपड़ों में नहीं दिखाया जाएगा.

    यहां जानें क्या क्या हैं सलमान की शर्तें-

    ह्यूमर होना चाहिए

    ह्यूमर होना चाहिए

    जैसा कि रेस और रेस 2 में देखा गया था.. अनिल कपूर के किरदार से थोड़ा बहुत ह्यूमर लाने की कोशिश की गई थी। अब जबकि रेस 3 में अनिल नहीं है.. सलमान ने निर्देशक को कहा है कि फिल्म में ह्यूमर का इनपुट जरूर होना चाहिए।

    स्क्रिप्ट में बदलाव

    स्क्रिप्ट में बदलाव

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की सलाह से स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव भी लाया जा रहा है। फिल्म में कुछ ह्यूमर पार्ट्स जोड़े गये हैं।

    नो हॉट सीन

    नो हॉट सीन

    रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे.. लेकिन सलमान ने साफ साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगें। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

    एक्शन होगा भरपूर

    एक्शन होगा भरपूर

    लेकिन फिल्म में एक्शन और मसाला का धमाकेदार डोज़ होगा।

    नहीं चलेगा ऐसा सीन

    नहीं चलेगा ऐसा सीन

    फिल्म में एक सीन लिखा गया था.. जहां सलमान खान के किरदार को ड्रग्स की डील करते दिखाया गया था। बहरहाल, अब वह सीन स्क्रिप्ट से काट दिया गया है।

    फैंस को नहीं देंगे धोखा

    फैंस को नहीं देंगे धोखा

    सलमान का मानना है कि उनके ज्यादातर फैंस बच्चे और युवा हैं। लिहाजा, वह ड्रग्स जैसी चीजों को दिखाकर गलत उदाहरण नहीं पेश करना चाहते। लिहाजा, फिल्म में ऐसी कोई सीन नहीं होगी।

    English summary
    Salman Khan to begin the first schedule of Remo D’Souza’s Race 3 this month. Film to release on Eid 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X