For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर 3 के सेट पर एक्शन डायरेक्टर बने सलमान खान, कैटरीना कैफ के लिए कर रहे हैं इतनी मेहनत!

    |

    लंबे समय से सलमान खान और कैटरीना कैफ की धमाकेदार आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा है और इस सीरीज के ये तीसरी किस्त आने वाली है। टाइगर 3 की शूटिंग फिलहाल चल रही है। लेकिन इस वक्त एक खबर आ रही है जो कि आपको ये बताने के लिए काफी है कि सलमान खान लगातार कैटरीना कैफ के साथ मेहनत कर रहे हैं। दरअसल इस फ्रैंचाइज़ी के लिए मेगास्टार सलमान ने कुछ समय के लिए सेट पर एक और भूमिका निभाई है,

    आमिर खान और अनुष्का शर्मा की बन गई जोड़ी? जानिए क्या है स्पेनिश फिल्म रीमेक का सच!आमिर खान और अनुष्का शर्मा की बन गई जोड़ी? जानिए क्या है स्पेनिश फिल्म रीमेक का सच!

    वह है एक एक्शन डायरेक्टर की। वह अपनी सह-कलाकार कैटरीना को कुछ हाई-ऑक्टेन स्टंट करने में भी मदद कर रहे हैं और यहां तक ​​कि उन्हें खींचने में भी उनकी सहायता कर रहे हैं।

    मालूम हो कि कैटरीना अपने ज्यादातर स्टंट खुद करती हैं। सलमान के उनकी मदद के लिए आगे आने के साथ, लिफाफे को और भी आगे बढ़ाना निश्चित है।

    कुछ एक्शन सीन्स में कुछ डबल फ्लिप किए हैं

    कुछ एक्शन सीन्स में कुछ डबल फ्लिप किए हैं

    ईटाइम्स के अनुसार, "कैटरीना ने फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स में कुछ डबल फ्लिप किए हैं। कठिन एक्शन कोरियोग्राफी वाले इन सीन्स के दौरान, सलमान खान ने सचमुच एक एक्शन निर्देशक होने के का काम किया है। वो लगातार कैटरीना को भी प्रैक्टिस करवा रहे हैं।''

    एक्शन अवतार

    एक्शन अवतार

    इस फिल्म की बात करें तो कुछ समय पहले निर्माताओं के द्वारा एक टीज़र वीडियो का रिलीज किया गया था जिसमें कैटरीना के एक्शन अवतार की झलक दिखाई गई थी। एथलीजर में सजी एक्ट्रेस चाकू लिए हुए नजर आ रही हैं।

    उपस्थिति दर्ज करवाते हैं

    उपस्थिति दर्ज करवाते हैं

    इसके अलावा सलमान खान लेटे हुए नजर आते हैं लेकिन बाद वो एक दमदार डायलॉग के साथ टीजर में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं।

    फैंस इंतजार कर रहे हैं

    फैंस इंतजार कर रहे हैं

    इस टीजर के रिलीज होने के बाद फैंस इंतजार कर रहे हैं कि ये दिन कितनी जल्दी खत्म होंगे और सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 के साथ नजर आएंगे। फिल्म जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है और इसके लिए लंबा इंतजार करना है।

    ईद पर नहीं आ रहे हैं

    ईद पर नहीं आ रहे हैं

    इस साल सलमान खान ईद पर नहीं आ रहे हैं क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म तैयार नहीं है। इसका खुलासा उन्होने तब किया था जब उन्होने अजय देवगन से ये रिक्वेस्ट की थी कि वो अपनी फिल्म रनवे 34 ईद 2022 को रिलीज करें।

    English summary
    Bollywood Megastar Salman Khan became action director on the sets of Tiger 3, working hard for Katrina Kaif! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X