For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की वो फिल्म जो आज तक जापान के थिएटर में लगी है, करोड़ों की कर चुकी कमाई- सुपरडुपर हिट

    |

    सलमान खान की एक फिल्म है जो आज तक जापान के थिएटर में देखी जा रही है। जी हां, सुनकर थोड़ा अचंभा लगेगा लेकिन ये शत प्रतिशत सही फैक्ट है। सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान आज के ही दिन बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई थी। ये वही फिल्म है जो जापान, चाइना और दूसरे कई देशों में रिलीज हुई और जिसने खूब धूम भी मचाई। "बजरंगी भाईजान" आज तक कुछ जापानी थिएटर्स में लगी हुई है। इसे वहां के दर्शक आज भी पसंद करते हैं।

    डिजिटल क्लैश: सिनेमाघर नहीं, अब ओटीटी पर आमने सामने होंगे सितारे, 31 जुलाई को 4 फिल्में होंगी रिलीजडिजिटल क्लैश: सिनेमाघर नहीं, अब ओटीटी पर आमने सामने होंगे सितारे, 31 जुलाई को 4 फिल्में होंगी रिलीज

    कबीर खान द्वारा निर्देशित "बजरंगी भाई" फिल्म को 5 साल रिलीज के हो चुके हैं। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ये फिल्म वो मूवी थी जो एकदम दिल से बनाई गई थी। उसी तरह दर्शकों ने भी इस फिल्म पर अपना प्यार न्यौछावर किया। आप सभी के प्यार का शुक्रिया। इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में कबीर खान ने लिखा, "बजरंगी भाईजान" आज भी जापान के कुछ थिएटर्स में लगी हुई है।

    15 मिनट और सलमान खान ने कर दिया हां

    15 मिनट और सलमान खान ने कर दिया हां

    ये बहुत खास बात है कि सलमान खान को जब इस फिल्म की कहानी सुनाई गई तो सलमान खान ने तुरंत हां कर दिया था। उन्होंने 15 मिनट भी इस फिल्म की हामी देने में नहीं लगाई थी।

    बाहुबली वाले राइटर ने लिखी फिल्म

    बाहुबली वाले राइटर ने लिखी फिल्म

    'बाहुबली', 'मक्खी', 'मणिकर्णिका', 'मगधीरा' जैसी बड़ी फिल्मों को लिखने वाले और निर्देशक एस एस राजमौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म को लिखा है। जिनका रिकॉर्ड ही हिट फिल्मों का रहा है।

    करोड़ों की कमाई

    करोड़ों की कमाई

    सलमान खान की पहली और बॉलीवुड की दूसरी फिल्म थी जिसने 300 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखें तो फिल्म ने 969 करोड़ की कमाई कर तमाम रिकॉर्ड तोड़े थे।

    रजनीकांत से लेकर ऋतिक रोशन ने कर दिया था रिजेक्ट

    रजनीकांत से लेकर ऋतिक रोशन ने कर दिया था रिजेक्ट

    "बजरंगी भाईजान" फिल्म को लेकर ये दिलचस्प किस्सा है कि इसे ऋतिक रोशन, रजनीकांत, आमिर खान, पुनीत राजकुमार और अल्लू अर्जुन समेत कई सितारों ने रिजेक्ट कर दिया था।

    मुन्नी ने किया कमाल

    मुन्नी ने किया कमाल

    मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा को फिल्म में खूब पसंद किया गया था। हर्षाली ने फिल्म में गूंगी बच्ची का रोल निभाया।

    English summary
    salman khan Bajrangi Bhaijaan movie still running in theatres in Japan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X