»   » SHOCK: कैंसिल होगी सलमान की बेल, ट्वीट से बढ़ी मुश्किलें

SHOCK: कैंसिल होगी सलमान की बेल, ट्वीट से बढ़ी मुश्किलें

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] एक इंसान होता है जो अगर मुश्किलों से घिरा होता है तो उन्हें सुलझाने की कोशिश करता है लेकिन सलमान खान को जेल और उससे जुड़ी हर चीज़ से काफी प्यार है। तभी को बिना सोचे समझे उन्होंने 1993 बम ब्लास्ट के आरोपी याकूब मेमन के प्यार में धड़ाधड़ ट्वीट कर दिए। लेकिन सलमान खान ने एक बार भी नहीं सोचा कि ये कदम उनके लिए कितनी मुसीबत लाएगा।

salman khan supports yakub memon
 

जिनकी जानकारी में ना हो, उन्हें बता दें कि सलमान खान फिलहाल बेल पर है। हिट एंड रन केस के मामले में। पर ये बेल फिलहाल कैंसिल हो सकती है। बस किसी के आपत्ति दर्ज कराने भर की देर है।
[जानिए बजरंगी भाईजान के नशे में सलमान ने क्या कहा!] 

सलमान खान का जुर्म है एक कानून द्वारा दोषी करार दिए गए व्यक्ति का समर्थन करना। लीगल भाषा में इसे कानून की अवमानना कहते हैं...CONTEMPT OF COURT! मुंबई के भाजपा अध्यक्ष ने गवर्नर को एक पत्र सौंप भी दिया है जिसमें उनकी बेल को खारिज करने का रिक्वेस्ट की गई है। और सच पूछिए तो इस समय सलमान खान की ये बचकानी हरकत हमें भी नागवार गुज़र रही है।
[फैन्स ने जमकर सलमान को धोया...कहा पाकिस्तान ही जाएंगे!] 

वैसे इस लेटर में लिखा है कि एक मुजरिम का साथ देने के लिए सलमान खान की बेल अवधि को तत्काल रूप से बर्खास्त कर देना चाहिए। इस पर फैसला सोमवार को लिया जा सकता है।

English summary
Salman Khan bail may be cancelled for supporting Yakub Memon 1993 bomb blast convict.
Please Wait while comments are loading...