For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, ट्रोल होने पर अरबाज ने लिखा- खाली दिमाग शैतान का

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिय का हाल काफी अलग है। जहां पर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ देने की मांग के बाद कई लोगों ने सलमान खान को ट्रोल किया। उनकी फिल्मों को नहीं देखने की अपील लोगों से की । यहां तक सलमान खान के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ है।

    'नफरत फैलाने का सबसे बड़ा मैदान' बताते हुए सोनाक्षी सिन्हा के बाद 5 स्टार्स ने छोड़ा ट्विटर !'नफरत फैलाने का सबसे बड़ा मैदान' बताते हुए सोनाक्षी सिन्हा के बाद 5 स्टार्स ने छोड़ा ट्विटर !

    बीते एक वीक से लगातार सलमान खान और करण जौहर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। सुशांत के फैंस के खिलाफ सलमान खान के फैंस भी मैदान में उतरे । ऐसे में अपने फैंस को सामने आता हुआ देखकर सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

    सलमान खान ने सामने आकर इस पूरे मामले को लेकर अपना मत जाहिर किया। जिससे उनकी तारीफ भी हुई तो कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। सलमान खान को ट्रोल होता हुआ देखकर उनके भाई अरबाज खान सामने आया और उन्होंने सभी को करारा जवाब दिया है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    सलमान खान ने किया सुशांत का सपोर्ट

    सलमान खान ने किया सुशांत का सपोर्ट

    सलमान खान ने एक ट्वीट में लिखा कि मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।

    सलमान खान ट्रोल

    सलमान खान ट्रोल

    ऐसे में कई लोगों ने सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा है कि भाई को जानवर भी मारना है। गरीब लोगों को सड़क से ऊपर पहुंचाना है..

    सलमान खान का कोर्ट केस

    सलमान खान का कोर्ट केस

    ऐसे में कई लोगों ने सलमान खान को उनके कोर्ट केस की याद दिला दी है। इस तरह के कई मैसेज सलमान खान के पोस्ट पर रिएक्ट के तौर पर किए जा रहे हैं।

    अरबाज ने लिखा खाली दिमाग शैतान का घर

    अरबाज ने लिखा खाली दिमाग शैतान का घर

    ऐसे में अरबाज खान ने सलमान के सपोर्ट में लिखा है कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है। एक अंग्रेजी कहावत स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका सही अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था। लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ आ रही है।

     8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज

    8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज

    बता दें कि नेपोटिज्म को देखते हुए सुशांत के सपोर्ट में एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने इस मामले में 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, भूषण कुमार जैसे नाम शामिल हैं। यह केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। इसकी सुनवाई 3 जुलाई को होगी।

    सलमान खान पर आरोप

    सलमान खान पर आरोप

    वहीं दूसरी तरफ इससे पहले अभिनव ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि'दबंग' की सफलता के बाद सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उनकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी, घर की औरतों का रेप करवाने की धमकी दी।

    English summary
    Salman Khan badly troll on support sushant singh Rajput brother Arbaaz Khan tweet, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X