For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान असल में और मैं सपने में असिन को करता हूं Kiss: केआरके

    |

    एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान हर बार कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसके चलते बॉलीवुड का गलियारा गर्म हो जाता है। इसबार उन्होंने निशाना सलम खान और असिन को बनाया है। इतना ही नहीं असिन को किस करने की भी बात कर दी है।

    एक्ट्रेस असिन के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए केआरके ने कहा है कि असिन मेरे सपनो में आती है और मैं उन्हें किस करता हूं। वह उनकी ड्रीम गर्ल है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट्स के जरिए असिन को किस भी भेजा है।

    हाल ही में कमाल खान ने सलमान खान, असीन और खुद के बारे में ट्विटर पर लिखते हुए कहा है कि सलमान खान और असिन का किस और असिन को कमाल खान किस करे तो दोनों में क्या फर्क है? सिर्फ इतना ही कि सलमान असलियत में असिन को किस करते हैं और कमाल राशिद खान सपनों में।

    वैसे कमाल खान इससे पहले करीना कपूर को ट्विटर पर मोटी आंटी कह चुके हैं। इसके अलावा बिपाशा बसु पर भी उन्होंने पहले ही अश्लील कमेंट किये हैं। अब देखने वाली बात यह है कि एक्ट्रेस असीन केआरके के इस ट्वीट का क्या जवाब देती हैं।

    English summary
    This time Bigg boss ex contestant Kamal Rashid Khan explained the difference between his kiss and Salman Khan’s kiss with actress Asin.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X