For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधे की रिलीज में चंद घंटे बाकि, सलमान खान ने Video शेयर कर पाइरेसी पर कही ये बात

    |

    सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' एक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से सिर्फ एक दिन दूर है और ऐसे में उत्सुकता अपने चरम पर है। रिलीज से पहले, सलमान खान ने सभी से राधे को प्लेटफॉर्म पर देखने और मनोरंजन में पाइरेसी नहीं करने के लिए कमिटमेंट लेते हुए एक विशेष वीडियो साझा किया है।

    सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"No piracy in entertainment... #Radhe"

    सलमान खान ने उल्लेख किया है कि एक फिल्म बनाने के लिए कितने लोग प्रयास करते हैं, इसलिए यह बहुत परेशान करता है जब कुछ लोग उस फिल्म का आनंद लेने के लिए पाइरेसी करने लगते हैं। सलमान को उनके द्वारा की गई कमिटमेंट्स के लिए जाना जाता है और वह राधे को ईद पर रिलीज़ करने की अपनी नवीनतम कमिटमेंट पर कायम हैं।

    अब सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों से सही मंच पर फिल्म का आनंद लेने का कमिटमेंट लिया है और इस ईद मनोरंजन में पाइरेसी न करने की बात कही है।

    कोरोना महामारी में दान के लिए पुणे पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ, शेयर किया ये पोस्टकोरोना महामारी में दान के लिए पुणे पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ, शेयर किया ये पोस्ट

    सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

    राधे का इंतजार खत्म

    राधे का इंतजार खत्म

    सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

    कहां देखें राधे

    कहां देखें राधे

    फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

    राधे के गानों ने मचायी धूम

    राधे के गानों ने मचायी धूम

    राधे के गाने रिलीज हो चुके हैं। सिटी मार से लेकर जूम जूम तक, सभी गानों को काफी प्यार मिला। ये गाने हिट साबित हुए।

    सलमान खान ने दिया वादा

    सलमान खान ने दिया वादा

    सलमान खान ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए राधे को रिलीज करने का मास्टर प्लान बनाया। ओटीटी और सिनेमाघरों में राधे रिलीज हो रही है। लेकिन फैंस से सलमान खान ने वादा किया है कि जब हालात सुधरेंगे तो वह पक्का थिएटर्स में फिल्म को रिलीज करेंगे।

    English summary
    salman khan appeals to fans to no piracy for radhe your most wanted bhai watch on platform share video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X