For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब चीन में दहाड़ेगा सुल्तान, 31 अगस्त को रिलीज होगी सलमान खान की ब्लॉकबस्टर

    By Salman
    |

    सलमान खान इस समय फिल्म भारत में बिजी चल रहे है और इसकी शूटिंग चल रही है। बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्म सुल्तान से एक बार फिर से चीन में धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को चीन की जनता ने काफी प्यार दिया था और लोगों को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी। इसके बाद सलमान खान की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म सुल्तान को भी रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

    फन्ने खां: हट गई फिल्म की रिलीज पर लटकी तलवार, सुप्रीम कोर्ट की याचिका खारिजफन्ने खां: हट गई फिल्म की रिलीज पर लटकी तलवार, सुप्रीम कोर्ट की याचिका खारिज

    सुल्तान को निर्देशक अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। बता दें कि फिल्म सुल्तान चीन में 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी और देखना ये है कि ये किस तरस से वहां पर धमाल मचाती है।

    बता दें कि इसके पहले भी कई फिल्में चीन में रिलीज की गई है और उन्होने काफी अच्छा बिजनेस किया है। देखना ये है कि सलमान खान और अनुष्का शर्मा की ये चीन में भी ब्लॉकबस्टर होगी या नहीं है। आइए एक नजर डालते है उन फिल्मों पर जो चीन के बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी...

    पीके

    पीके

    आमिर खान की पीके चीन में रिलीज की गई थी और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। फिल्म में चीन में काफी अच्छा बिजनेस किया था और आमिर खान को वहां की जनता काफी ज्यादा पसंद करती है।

    दंगल

    दंगल

    फिल्म दंगल भी आमिर खान की है और इस फिल्म ने तो कमाई के कई रिकॉर्ड्स भी चीन में रिलीज हुई फिल्मो के तोड़ दिए थे। फिल्म को लेकर काफी अच्छा रिसपॉंस आया था।

    बाहुबली 2

    बाहुबली 2

    दक्षिण भारत की फिल्म बाहुबली 2 ने चीन में रिलीज होकर ऐसा धमाल मचाया था कि फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी। फिल्म में लीड रोल में प्रभास नजर आए थे।

    3 इडियट्स

    3 इडियट्स

    आमिर खान की इस फिल्म ने चीन के युवाओं का दिल जीत लिया था और इसी फिल्म के बाद आमिर खान की फिल्म चीन में रिलीज होना शुरु हो गई थी।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    सलमान खान की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म को जैसे ही चीन में रिलीज किया गया था लोगो ने अपना खूब प्यार दिया था। फिल्म ने चीन में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था।

    हिंदी मीडियम

    हिंदी मीडियम

    इस फिल्म मे इरफान खान नजर आए थे। इस फिल्म को जितना भारत में पसंद किया गया था उतना ही लोगों ने चीन में पसंद किया था। फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था।

    सीक्रेट सुपरस्टार

    सीक्रेट सुपरस्टार

    बता दें कि आमिर खान की फिल्में चीन में रिलीज के मामले मे सबसे आगे है। इस फिल्म मे उनके साथ जायरा वसीम नजर आई थी और इस फिल्म को चीन मे लोगों ने भारत से भी ज्यादा पसंद किया था।

    English summary
    After earning over Rs 300 crore in India Salman khan's blockbuster film Sultan going to release in China on 31 August.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X