»   » #ChhotaTrailer: सुलतान सलमान और आर्फा अनुष्का का पहला रोमांटिक सीन!

#ChhotaTrailer: सुलतान सलमान और आर्फा अनुष्का का पहला रोमांटिक सीन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टारर सुलतान का ट्रेलर आज रिलीज़ होने वाला है और फैन्स ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन उनका एक्साइटमेंट थोड़ा और बढ़ा दिया गया है।

दरअसल, फिल्म के दो टीज़र निकले लेकिन अभी तक सलमान खान और अनुष्का शर्मा को साथ में किसी ने नहीं देखा। और इसलिए ट्रेलर से ठीक पहले सुलतान फैन्स को मिला है एक धमाकेदार तोहफा। 
["मैं केवल खान या कपूर की कमाई पर ऐश नहीं कर सकती!"] 

सलमान अनुष्का की पहली रोमांटिक तस्वीर। और दोनों साथ में सुपरक्यूट लग रहे हैं। हालांकि इसके पहले भी सलमान और अनुष्का की टमाटर के खेतों में रोमांस वाली शूटिंग पिक्स लीक हुई थीं। 

फिल्म में अनुष्का भी एक पहलवान का किरदार निभा रही हैं और उनका नाम है आर्फा। फैन्स ने ट्विटर पर राज करना शुरू कर दिया है। अब बात सलमान खान और यशराज फिल्म्स की इज़्जत है।
["50 ही का हूं...जब बच्चे हो सकते हैं...तो बच्चे गोद क्यों लूं!" - सलमान] 

भले ही फिल्म में सलमान खान हों लेकिन बीते कुछ सालों में दर्शकों का टेस्ट मतलब चुका है। सलमान खान की सुलतान के ट्रेलर से अभी भी लोगों का ये उम्मीदें हैं जिन पर सलमान को खरा उतरना है -

अनुष्का - सलमान रोमांस

अनुष्का - सलमान रोमांस

फिल्म का सबसे दिलचस्प पहलू होगा अनुष्का - सलमान रोमांस। अब ये तीखा होगा, मीठा होगा या इंटेंस ये तो ट्रेलर देखने के बाद ही पता चलेगा।

कुछ तो मिले प्लॉट

कुछ तो मिले प्लॉट

अभी तक फिल्म का कोई ओर छोर किसी को समझ नहीं आया। टीज़र में भी सलमान आए कुश्ती की और चले गए। उम्मीद है कि ट्रेलर से लोगों को कहानी का कोई हिंट तो मिले।

सलमान की अनुष्का

सलमान की अनुष्का

आर्फा का टीज़र लोगों को पसंद आया लेकिन अभी तक सुलतान और आर्फा की सिचुएशन और केमिस्ट्री के बारे में लोगों को भनक तक नहीं लगी है।

सलमान की नई फैन

सलमान की नई फैन

फिल्म में सलमान खान की नई फैन सूज़ी खान भी दिखाई देंगी। अब ट्रेलर में उन्हें जगह मिली है या नहीं ये देखना है। ये वही फैन हैं जो बजरंगी भाईजान देखने के बाद फूटफूटकर रोने लगी थीं और उनका वीडियो वायरल हो गया था।

बेबी को बास पसंद

बेबी को बास पसंद

फिल्म का एक गाना हमेशा चर्चा में रहा है। बेबी को बास पसंद है। गाने को बादशाह ने गाया है। तो ट्रेलर में इस गाने की छोटी सी झलक देखने को तो मिलनी ही चाहिए।

अनुष्का का थप्पड़

अनुष्का का थप्पड़

फिल्म में अनुष्का और सलमान के थप्पड़ सीन की बड़ी चर्चा है। ज़्यादा नहीं बस एक झलक देख कर ही फैन्स खुश हो जाएंगे।

सलमान की हरियाणवी

सलमान की हरियाणवी

सलमान खान फिल्म में हरियाणवी बोलते नज़र आएंगे। इसलिए उनके मुंह से बिल्कुल अलग भाषा पहली बार सुनने को मिल जाए बस। टीज़र में तो ये ख्वाब अधूरा ही रह गया।

सुलतान की डायलॉगबाज़ी

सुलतान की डायलॉगबाज़ी

सुलतान की डायलॉगबाज़ी के बिना ट्रेलर कैसे पूरा होगा। तो बस सलमान की सुलतान के दो चार डायलॉग तो फैन्स को ट्रेलर देखते ही रट जाएंगे।

बस एक ट्विस्ट

बस एक ट्विस्ट

अभी तक कहानी को लेकर काफी कयास लगाए जा चुके हैं और यहां तक कहा जा चुका है शाहरूख तक फिल्म में दिख सकते हैं। कुछ तो राज़ खुल जाए तो मज़ा आ जाए।

 
English summary
Salman Khan and Anushka's first romantic still from Sultan is out.
Please Wait while comments are loading...