For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतिम VS सत्यमेव जयते 2: जॉन अब्राहम की फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सलमान खान- आयुष शर्मा?

    |

    महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' बनकर तैयार है, लेकिन रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म के निर्माता- निर्देशक नवंबर की ही डेट तलाश रहे हैं। जहां कुछ दिनों पहले अफवाह थी कि फिल्म दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से क्लैश करेगी, वहीं अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हो सकती है।

    मिड डे के एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 की इंटरनेशनल शूटिंग से वापस आए सलमान खान ने अंतिम की कुछ एक्सट्रा सीन्स पर काम किया है। 4 से 6 अक्टूबर के बीच सलमान खान ने कुछ सोलो डायलॉग्स रिकॉर्ड किये हैं। फिल्म को देखने के बाद महेश मांजरेकर और सलमान दोनों ने मिलकर फैसला लिया कि फिल्म में सलमान की कुछ और सीक्वेंस जोड़े जाएंगे।

    FLASHBACK: जब अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं थीं रेखाFLASHBACK: जब अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं थीं रेखा

    लिहाजा, फिल्म की एडिटिंग में थोड़ा अधिक समय लगने की उम्मीद है और यही कारण है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज नहीं होगी। और अब इसे 26 नवंबर को लाने की प्लानिंग की जा रही है। बता दें, इसी दिन जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज हो रही है।

    सत्यमेव जयते 2

    सत्यमेव जयते 2

    मिलाप झावेरी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 26 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है। इस एक्शन फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार दिखेंगी।फिल्म को भूषण कुमार यानि की टी-सीरिज प्रोड्यूस कर रही है।

    बड़े स्तर पर बनी फिल्म

    बड़े स्तर पर बनी फिल्म

    जॉन अब्राहम अभिनीत साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। उस फिल्म का निर्देशन भी मिलाप झावेरी ने ही किया था। लिहाजा, अब उसके सीक्वल को और बड़ा बनाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में जॉन डबल रोल में दिखने वाले हैं।

    फिल्में क्लैश होगीं ही

    फिल्में क्लैश होगीं ही

    हाल ही में जब महेश मांजरेकर से अंतिम के क्लैश होने की अफवाहों पर सवाल किया गया, तो निर्देशक ने कहा कि "अंतिम नवंबर में रिलीज़ हो रही है, लेकिन हमें अभी तारीख तय करनी है। अब फिल्मों का क्लैश नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, क्योंकि पहले ही सारी फिल्में डेढ़- दो साल टल चुकी हैं।"

    अंतिम की कहानी

    अंतिम की कहानी

    फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया के दो नायकों को आमने-सामने लाती है। यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में बतौर अभिनेत्री दिखेंगी महिमा माकवन, जो कि उनकी डेब्यू फिल्म होगी। महिमा कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी हैं, जैसे कि 'सपने सुहाने लड़कपन के', शुभारंभ, रिश्तों का चक्रव्यूह.. आदि..

    गेस्ट रोल नहीं हैं सलमान

    गेस्ट रोल नहीं हैं सलमान

    दोनों एक्टर्स की तारीफ करते हुए महेश मांजरेकर ने कहा है- "सलमान खान ने फिल्म में शानदार काम किया है.. आयुष भी अपनी पिछली फिल्मों से इसमें बिल्कुल अलग दिख रहे हैं।"

    वहीं, जब निर्देशक से पूछा गया कि क्या अंतिम में सलमान खान गेस्ट रोल में हैं तो उन्होंने कहा है कि.. नहीं, सलमान का एक फुल भूमिका वाला कैरेक्टर है और वह अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाले हैं..

    English summary
    Salman Khan- Aayush Sharma starrer film 'Antim- The Final Truth' eyeing to release on 26th November, to clash with John Abraham's Satyamev Jayate.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X