»   » Just IN: सलमान खान ने रिलीज किया धमाकेदार पोस्टर.. नई फिल्म.. नया अंदाज!

Just IN: सलमान खान ने रिलीज किया धमाकेदार पोस्टर.. नई फिल्म.. नया अंदाज!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने सैरात फेम एक्टर आकाश थोसार की अगली फिल्म 'FU' का पोस्टर लांच किया है। इस मराठी फिल्म का निर्देशन किया महेश मांजरेकर ने। बता दें, महेश मांजरेकर सलमान के बहुत अच्छे मित्र हैं। 

300 करोड़ से ज्यादा का नुकसान.. और ब्लॉकबस्टर सिर्फ एक.. दबंग खान!

सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर ट्विट करते हुए लिखा- "Sairat throb Aakash Thosar is back with Mahesh Manjrekar's 'FU',".... बता दें, इस फिल्म में सलमान खान पहली बार मराठी गाना गाते सुनाई देंगे। फिल्म 2 जून 2017 को रिलीज होगी।  

Salman khan

कुछ ही दिनों पहले एक इवेंट के दौरान महेश मांजरेकर ने कहा था, सलमान को अपनी मराठी फिल्म में हिस्सा बनाकर मुझे बेहद खुशी होगी। FU कहानी है आज के जेनरेशन की.. उनकी भाषा.. उनके रहन सहन की। 

अक्षय कुमार नहीं.. यहां छाए हुए हैं BOX OFFICE टाईगर सलमान खान!

बता दें, इससे पहले महेश मांजरेकर ने वास्तव जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन किया है। वहीं, वे सलमान खान के साथ कई फिल्मों में दिख चुके हैं। जैसे कि दबंग, वांटेड, बॉडीगार्ड, रेडी, जय हो..

हम्मम.. यानि की सलमान खान के मराठी फैंस को जल्द ही एक धमाकेदार दबंग सरप्राइज मिल सकता है। बहरहाल, यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान-

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की अगली डांस ड्रामा फिल्म में सलमान खान एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही इन्हें आप जबरदस्त डांस करते भी देखेंगे।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

अफवाहें हैं कि सूरज बड़जात्या की अगली म्यूजिकल फिल्म में सलमान खान होंगे। फिलहाल निर्देशक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

English summary
Salman Khan on Monday announced Sairat fame actor Aakash Thosar’s next film titled FU.
Please Wait while comments are loading...