For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस निर्देशक के साथ पांचवी बार जुड़ेंगे सलमान खान- 200 करोड़ी फिल्म फाइनल है!

    |

    सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। जी हां, सूरज बड़जात्या की अगली फैमिली ड्रामा में सलमान खान होंगे। यह फिल्म इमोशनल म्यूजिकल फैमिली ड्रामा होगी। लेकिन फिलहाल सूरज बड़जात्या अपने बेटे अवनीश की फिल्म के बाद ही यह फिल्म शुरु करेंगे।

    7 धमाकेदार फिल्में जिसे सलमान खान ने किया REJECT7 धमाकेदार फिल्में जिसे सलमान खान ने किया REJECT

    पहले अफवाह थी कि सूरज बड़जात्या सलमान के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं। लेकिन निर्देशक इसे गलत बताया और कहा, मैंने फिल्म के शुरुआती आइडिया सलमान के साथ डिस्कस किया है। यह एक फैमिली ड्रामा होगी, ना कि एक्शन फिल्म। इस फिल्म में हर वो बात होगी, जिसके लिए राजश्री प्रोडक्शन जाना जाता है।

    निर्देशक ने कहा, लेकिन फिलहाल मैं अपने बेटे अवनीश के करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। वह बतौर डाइरेक्टर डेब्यू करने वाला है। मैं जब कभी भी अपनी फिल्म का स्क्रिप्ट तैयार कर लूंगा.. सलमान ने मुझे कहा है कि वह फिल्म के लिए तैयार रहेगा।

    खैर.. सलमान खान की बात करें तो फिलहाल उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है। 2019, 2020 तक सलमान पूरी तरह से व्यस्त हैं। यहां जानें सलमान खान फिलहाल किन किन फिल्मों से जुड़े हैं-

    भारत

    भारत

    अली अब्बास जफर के निर्देशन में सलमान खान की अगली फिल्म भारत 2019 ईद पर होगी। भारत में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ और दिशा पटानी हैं। फिल्म 200 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बन रही है।

    दबंग 3

    दबंग 3

    भारत के बाद अब सलमान खान दबंग 3 पर काम शुरू करने वाले हैं। फिल्म 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

    रेमो डिसूजा की डांस फिल्म

    रेमो डिसूजा की डांस फिल्म

    रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में भी सलमान फाइनल हैं। इस फिल्म को सलमान ने रेस 3 से पहले ही साइन किया था। फिल्म में सलमान के अपोजिट जैकलीन दिख सकती हैं। हालांकि अब फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबर आ रही है।

    शेरखान

    शेरखान

    सलमान खान की यह फिल्म काफी पहले चर्चा में आई थी। फिल्म को सलमान के भाई सोहेल खान बनाने वाले हैं। बीच में फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबर थी.. लेकिन सलमान ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक 2 पहले 2019 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

    संजय लीला भंसाली की फिल्म

    संजय लीला भंसाली की फिल्म

    हाल ही में आए रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपने पसंदीदा डाय़रेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म कर सकते हैं। ईद 2020 में सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ लौटेंगे और फिल्म का नाम है इंशाल्लाह।

    English summary
    According to reports, Salman Khan and Sooraj Barjatya are all set to reunite for one more family drama.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X