For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का बैक टू बैक धमाका- 'राधे' के बाद, जल्द शुरु होगी अब 'टाइगर 3' की तैयारी!

    |

    सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर लंबे समय से चर्चा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज फिल्म्स जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करने वाली हैं। यह मेगा बजट फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग फरवरी 2021 से शुरु कर दी जाएगी। यानि की राधे के बाद सलमान सीधे टाइगर 3 की शूटिंग शुरु कर सकते हैं।

    साल 2017 में 'टाईगर जिंदा है' की रिलीज के साथ ही निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह बता दिया था कि इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म भी बनेगी। हालांकि टाइगर 3 के निर्देशन का जिम्मा किसे मिलेगा, यह फिलहाल फाइनल नहीं है।

    एक था टाईगर और टाईगर जिंदा है के बाद 'टाईगर' फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म 2022 में शेड्यूल की जा सकती है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का शेड्यूल 8 महीने का होगा और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। सलमान और आदित्य चोपड़ा की पिछले हफ्ते एक लंबी चर्चा हुई थी और दोनों जल्द से जल्द 'टाइगर 3' को फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी की स्क्रिप्ट के बाद सलमान खान फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने फिल्म को प्राथमिकता दी है।

    सलमान खान की फिल्में

    सलमान खान की फिल्में

    सलमान खान फिलहाल पहले राधे की शूटिंग पूरी करने वाले हैं। राधे की लगभग 10 दिनों की शूटिंग बची हुई है, जिसे इसी साल खत्म किया जाएगा। और फिल्म 2021 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    वहीं, सलमान खान की आने वाली फिल्मों में टाइगर 3 के अलावा.. कभी ईद कभी दिवाली, किक 2 और मुलशी पैटर्न रीमेक है।

    ये फिल्में पहले करेंगे खत्म

    ये फिल्में पहले करेंगे खत्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने कभी ईद कभी दिवाली और मुलशी पैटर्न को पीछे कर.. पहले टाइगर 3 और किक 2 को पूरा करने का फैसला लिया है। दोनों फिल्मों पर 2021 में काम शुरु कर दिया जाएगा।

    यशराज फिल्म्स की बड़ी घोषणा

    यशराज फिल्म्स की बड़ी घोषणा

    सूत्रों की मानें तो यशराज फिल्म्स 2020 में अपने 50 साल पूरे कर रही है। जिस मौके पर प्रोडक्शन हाउस कई बड़ी फिल्मों का एलान करने वाली है। जिसमें सलमान खान के साथ टाइगर, शाहरुख खान के साथ एक फिल्म, अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की घोषणा भी की जाएगी।

    अली अब्बास जफर दूसरी फिल्मों में हैं व्यस्त

    अली अब्बास जफर दूसरी फिल्मों में हैं व्यस्त

    रिपोर्ट्स की मानें तो अली अब्बास जफर फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं, लिहाजा, टाईगर 3 पर काम नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने खुद प्रोडक्शन हाउस को सुझाया है कि टाईगर 3 को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए.. क्योंकि फिल्म को 2022 तक रिलीज करने की बात चल रही है।

    तीन फिल्मों का साथ

    तीन फिल्मों का साथ

    कबीर खान ने 'एक था टाईगर', 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' का निर्देशन किया है। लिहाजा, टाईगर 3 सलमान खान के साथ उनकी चौथी फिल्म होगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' सेलेब्स रिव्यू- ऋतिक रोशन ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- शानदार'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' सेलेब्स रिव्यू- ऋतिक रोशन ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- शानदार

    English summary
    Salman Khan and Katrina Kaif to kickstart Tiger 3 shoot in February 2021. It is said that Yash Raj Films has allotted a massive budget for its production.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X