For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    230 करोड़ के बंपर बजट में TIGER 3, 100 करोड़ सलमान खान की फीस, सबसे महंगा एक्शन Details

    |

    आगामी साल में सलमान खान की कई फिल्में एक साथ फैंस के बीच आने के लिए तैयार बैठी हुई है। सलमान खान की सबसे बहु प्रतिक्षित फिल्मों की बात की जाए तो वह और कोई नहीं बल्कि टाइगर जिंदा है के तीसरा भाग है। यानी कि टाइगर 3। टाइगर 3 को लेकर कास्टिंग के लिहाज से सलमान खान और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है।

    अक्टूबर में 'राधे- बिग बॅास 14' के साथ सलमान खान की सुपरहिट एंट्री, फैंस के लिए तगड़ी डिटेल !

    इस सुपर एक्शन कहानी के लिए सलमान के लिए इस बार सबसे अधिक का बजट रखा गया है। यशराज फिल्म्स ने टाइगर की तीसरी कड़ी के लिए अपने बजट पैक को भी तीन गुणा करने का फैसला कर रहा है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बजट की प्लानिंग मेकर्स ने कर ली है। बताया जा रहा है कि बंपर बजट वाली ये फिल्म बॅालीवुड के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म साबित होगी। जो कि सलमान खान के झोली में करोड़ों की कमाई डालेगी। टाइगर 3 का निर्देशन कबीर खान कर सकते हैं। यहां पढ़िए डिटेल रिपोर्ट।

    200 करोड़ का टाइगर का बजट

    200 करोड़ का टाइगर का बजट

    सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी के लिए प्रोडक्शन कॅास्ट ही केवल 225 करोड़ का रखा गया है। आप इसी से समझ सकते हैं कि ये किसी भी हिंदी प्रोडक्शन फिल्म के लिए सबसे बड़ी कॅास्ट की फिल्म है।

    सलमान के लिए 100 करोड़ और मुनाफा

    सलमान के लिए 100 करोड़ और मुनाफा

    इस पूरे मामले में टाइगर से सबसे अधिक फायदा कोई उठा कर ले जाएगा तो वो हैं टाइगर-सलमान खान। रिपोर्ट अनुसार सलमान खान टाइगर के लिए 100 करोड़ की फीस तो लेंगे ही। साथ ही फिल्म के मुनाफे में भी उनका हिस्सा बताया जा रहा है।

    400 करोड़ क्लब में एंट्री

    400 करोड़ क्लब में एंट्री

    साल 2017 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी टाइगर जिंदा है। इस फिल्म ने 400 करोड़ क्लब में खुद को पहुंचाया था। भारत में इसकी कमाई कुल 339 करोड़ के करीब रही।

    राधे के बाद टाइगर 3

    राधे के बाद टाइगर 3

    अक्टूबर में सलमान खान राधे की शूटिंग के साथ बिग बॅास 14 का आगाज करने जा रहे हैं। वहीं टाइगर 3 मेगा बजट फिल्म की शूटिंग फरवरी 2021 से शुरू की जाएगी। राधे के बाद सलमान सीधे टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

    हाई बजट के साथ एक्शन सीन

    हाई बजट के साथ एक्शन सीन

    फिल्म का शेड्यूल 8 महीने का होगा और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। यशराज ने इसके लिए पूरा मैप तैयार कर लिया है। कई देशों में हाई एक्शन सीन शूट किए जायेंगे। जिसके लिए भारी भरकम खर्च किया जाएगा।

    बैक टू बैक सलमान खान का धमाका

    बैक टू बैक सलमान खान का धमाका

    सलमान खान की आने वाली फिल्मों में टाइगर 3 के साथ, कभी ईद कभी दिवाली, किक 2 और मुलशी पैटर्न रीमेक है। साथ ही राधे भी है जो कि अगले साल रिलीज होगी।

    2021 में सलमान ही सलमान

    2021 में सलमान ही सलमान

    साल 2021 में सलमान खान पूरी तरह से काम में जुटे होंगे। राधे की रिलीज, बिग बॅास 14 फाइनल और साथ ही टाइगर 3 और किक 2 का काम पूरा करेंगे।

    English summary
    Salman Khan and Katrina Kaif Tiger 3 will be 350 crores big Budget film here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X