For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान और कबीर खान की अगली फिल्म तय, 2021 में होगा धमाका

    |

    फराह खान सत्ते पे सत्ता रीमेक नहीं कर रही है ये फाईनल हो चुका है। वो रोहित शेट्टी के साथ Seven Brides for Seven Brothers का रीमेक कर रही हैं जिस पर सत्ते पे सत्ता बनी थी। और अब खबर है कि कबीर खान ने इस फिल्म के लिए अपने पुराने साथी सलमान खान को अप्रोच कर लिया है।

    अगर सब कुछ ठीक रहा तो 2021 में सलमान खान और कबीर खान इस फिल्म के साथ धमाका कर सकते हैं। फिल्म में सलमान खान अमिताभ बच्चन के किरदार में दिखाई देंगे और उनके 6 भाई और होंगे।

    सत्ते पे सत्ता को रीमेक करने के राइट्स हैं राजेश वसानी के पास जिनके साथ फराह की डील नहीं जम पाई। दरअसल फराह, रोहित मिलकर, अपनी फिल्म में डबल रोल की जगह नहीं बना पाए और अंग्रेज़ी फिल्म का रीमेक करने का ही फैसला किया तो राजेश वसानी ने सत्ते पे सत्ता रीमेक के लिए कबीर खान को अप्रोच किया।

    सलमान खान ने फिल्म के लिए कबीर खान को हां कर दी है और जल्दी ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। दिलचस्प ये है कि सबसे पहले इस फिल्म के राइट्स थे सलमान खान के भाई सोहेल खान के पास।

    फराह खान को किया रिजेक्ट

    फराह खान को किया रिजेक्ट

    फराह खान ने अपनी सत्ते पे सत्ता रीमेक, सलमान खान को ऑफर की थी और कहा था कि वही ये फिल्म कर सकते है क्योंकि उनकी बड़े भाई वाली इमेज इस फिल्म के साथ पूरी तरह जाती है।

     कबीर और सलमान की जोड़ी

    कबीर और सलमान की जोड़ी

    कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी का इतिहास शानदार रहा है। चाहे वो बजरंगी भाईजान की बंपर कमाई हो या फिर एक था टाईगर के साथ रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस। देखना है कि इस बार दोनों साथ मिलकर क्या रंग दिखाएंगे।

    ब्लॉकबस्टर की तैयारी

    ब्लॉकबस्टर की तैयारी

    अगर वाकई कबीर खान और सलमान खान मिलकर सत्ते पे सत्ता रीमेक करने की तैयारी कर रहे हैं तो फिर ये फिल्म दर्शकों के लिए एक शानदार तोहफा होगी। वैसे भी काफी समय से सलमान खान ने कोई मसाला फिल्म से लोगों को दिल नहीं जीता है।

    नहीं दोहराएंगे गलती

    नहीं दोहराएंगे गलती

    पिछली बार जब सलमान खान और कबीर खान एक साथ आए थे तो दर्शकों ने ट्यूबलाइट नाम की गलती देखी थी। दिलचस्प है कि वो फिल्म थी रीमेक थी। इसलिए कबीर खान को पता है कि इस बार कौन सी गलतियां नहीं दोहरानी है।

     रीमेक पर हटके

    रीमेक पर हटके

    हालांकि ये फिल्म अमिताभ बच्चन स्टारर सत्ते पे सत्ता का रीमेक होगी लेकिन ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म में कबीर खान का तड़का लगेगा तो फिल्म में कुछ और ही बात निखर कर आएगी।

     जुड़वा सलमान खान

    जुड़वा सलमान खान

    फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नज़र आएंगे। आज तक सलमान खान का डबल रोल केवल जुड़वा में ही काफी पसंद किया गया है। ऐसे में देखना होगा कि दर्शक उनके डबल रोल को कैसे लेते हैं।

    निगेटिव सलमान खान

    निगेटिव सलमान खान

    सलमान खान का एक रोल निगेटिव होगा। काफी समय से सलमान खान ये हीरो भी मैं, विलेन भी मैं वाले कॉन्सेप्ट पर काम करना चाह रहे थे और आखिरकार इस फिल्म से उनका ये सपना पूरा होगा।

    कौन होंगी हीरोइन

    कौन होंगी हीरोइन

    अब देखना है कि सलमान खान की हीरोइन कौन होंगी। फिल्म में कैटरीना कैफ के होने का काफी चांस हैं क्योंकि फराह खान और रोहित शेट्टी की सत्ते पे सत्ता में भी उनका नाम जुड़ा था। वहीं फिल्म में कृति सैनन के भी होने के काफी चांस हैं क्योंकि सलमान काफी समय से उनके साथ काम करना चाहते हैं।

    होगा मुकाबला?

    होगा मुकाबला?

    अब ज़ाहिर सी बात है कि लगभग एक ही जैसे विषय पर दो फिल्में बन रही हैं। अजय देवगन की सेवेन और सलमान खान की सत्ते पे सत्ता। तो क्या ये दोनों एक्टर भिड़ेंगे या फिर इनमें से कोई अपने हाथ पीछे खींचेगा।

    कौन सा त्योहार बुक

    कौन सा त्योहार बुक

    देखना ये भी दिलचस्प होगा कि इस फिल्म के लिए सलमान कौन सा त्योहार चुनते हैं - ईद, दीवाली या क्रिसमस। हालांकि ये तो तय है कि जो भी होगा वो 2021 में ही होगा।

    English summary
    Salman Khan and Kabir Khan are a riot on screen and the duo are returning with a new project which is Satte Pe Satta remake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X