For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम' क्या दिवाली पर होगी रिलीज?

    |

    सलमान खान और आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ है। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। महेश मांजरेकर की निर्देशित फिल्म अंतिम की रिलीज डेट को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है अंतिम मेकर्स फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा कि वे फिल्म अंतिम के लिए दिवाली को बुक करने का प्लान बना रहे हैं। वह दिवाली तक इस फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य रखते हैं। उनका कहना है कि उनका सिर्फ इंतजार है वह है महाराष्ट्र में सिनेमाघरों का खुलना।

    सभी जानते हैं कि देशभर में सिनेमाघरों का सबसे बड़ा योगदान महाराष्ट्र से है। फिल्म की कमाई पर महाराष्ट्र में थिएटर्स बंद होने का सीधा असर पड़ता है। देश में कोरोना वायरस के चलते अभी भी कई राज्यों में थिएटर्स बंद है। इसी तरह महाराष्ट्र सरकार ने भी राज्य के सिनेमाघरों को बंद रखने का फैसला लिया हुआ है।

    फोकस ऑडियंस ज्यादातर महाराष्ट्र में हैं

    फोकस ऑडियंस ज्यादातर महाराष्ट्र में हैं

    ऐसे में तमाम बड़े फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज को टाल रहे हैं। महेश मांजेरकर का भी यही मानना है। फोकस ऑडियंस ज्यादातर महाराष्ट्र में हैं। उन्होंने कहना ये भी है कि फिल्म मराठी हिट फिल्म मुल्शी पैटर्न का रीमेक है। ऐसे में यही की जनता अगर ये फिल्म न देख पाए तो ये सही नहीं होगा।

    सलमान-आयुष की अंतिम ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज

    सलमान-आयुष की अंतिम ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज

    पिछले कुछ दिनों से सलमान खान और आयुष की फिल्म अंतिम को लेकर ये अफवाहे भी सामने आ रही थीं कि इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। लेकिन हालिया इंटरव्यू में महेश मांजरेकर ने इस संभावना को खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि ये फिल्म केवल सिनेमाघरों के लिए बनाई गई है।

    अंतिम

    अंतिम

    सलमान खान फिल्म में एक सिख पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जबकि आयुष उनके अपोसिट उनसे टक्कर लेते दिखेंगे। सलमान और आयुष दोनों ने अपनी-अपनी भूमिकाओं के लिए जमकर मेहनत की है और पहली बार दोनों एक दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे।

    अर्पिता खान के लिए बेहद खास फिल्म

    अर्पिता खान के लिए बेहद खास फिल्म

    अर्पिता के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है। एक तरफ पति आयुष तो दूसरी तरफ भाई सलमान नजर आएंगे। अर्पिता के साथ फैंस के लिए भी दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना निश्चित रूप से बेहद शानदार होगा।

    English summary
    Salman Khan and Aayush Sharma Antim: The Final Truth may release diwali 2021
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X