For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ को पछाड़ कर सलमान बनें विज्ञापन जगत के बादशाह

    |

    इन दिनों अगर किसी का सिक्का चल रहा है तो वो है सलमान खान। उनके लिए यही कहावत फिट बैठती है कि वो मिट्टी को सोना बनाने वाले हैं। तभी तो लक्ष्मी जी की कुछ खास कृपा उनके ऊपर हो रही है। जहां फिल्मों में उन्हें मुंह-मांगे दाम मिल रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनके शो के लिए आयोजकों में मारा-मारी हो रही है।

    जिसका नतीजा है कि उन्हें विज्ञापन जगत के लिए भी 8 करोड़ रूपये मिल रहे हैं। इसी कारण उन्हें विज्ञापन जगत का भी बादशाह कहा जाने लगा है। उन्हें एक विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रूपये मिल रहे हैं। खबर है कि सलमान ने विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रूपए की डील की है। इस डील के बाद सलमान एड वर्ल्ड के सबसे बड़े ब्रांड बन गए हैं।

    सलमान खान के बीद दूसरा स्थान महानायक अमिताभ बच्चन का है। सलमान के आगे बस आमिर खान है। लेकिन आमिर खान ने भी अभी हाल में कोई विज्ञापन साइन नहीं किया इसलिए बहुत जल्द सलमान आमिर खान को भी पछाड़ सकते हैं।

    सूत्रों के मुताबिक सलमान इस डील के तहत एक फूड सप्लीमेंट का विज्ञापन करेंगे। 8 करोड़ की डील से पहले सलमान विज्ञापन के लिए 3 से 4 करोड़ रूपए लेते थे। सलमान के इस कम ने क्रिकेटर युवराज सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है।

    English summary
    Film Star Salman Khan has now become the king of endorsements. Salman charged Rs. 8 crore to star in a television commercial for a health supplement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X