For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का 2020 ईद धमाका.. बॉक्स ऑफिस पर तहलका FINAL है!

    |

    बॉलीवुड में ईद रिलीज.. यानि की सलमान खान की फिल्म। अफवाहों की मानें तो सलमान खान ने अगले तीन सालों तक ईद अपनी फिल्मों के लिए बुक कर लिया है। जहां 2018 ईद पर रेस 3 रिलीज हो रही है। वहीं, 2019 ईद पर अली अब्बास जफर की भारत में सलमान दिखेंगे। सूत्रों की मानें तो 2020 ईद के मौके पर सलमान रेमो की डांस फिल्म के साथ सामने आ सकते हैं। हालांकि इसकी अभी आधाकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    शाहरुख, अक्षय कुमार और अब रोहित शेट्टी.. बैक टू बैक सुपरस्टार फाइनल!

    गौरतलब है कि 'रेस 3' के बाद सलमान खान अली अब्बास जफर की भारत करेंगे.. और उसके बाद रेमो की डांस फिल्म। रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम खत्म नहीं हुआ है। लिहाजा, सलमान रेमो की फिल्म पहले खत्म कर देंगे।

    यह तो हम आपको बता ही चुके हैं कि पहले रेमो ने सलमान को डांस फिल्म के अप्रोच किया था। लेकिन फिर सलमान के सामने रेस 3 का ऑफर भी था। तो उन्होंने रेमो को ही रेस 3 भी डाइरेक्ट करने को कहा। रेस 3 के ट्रेलर लांच पर सलमान ने बताया कि मैंने रेमो से कहा कि यदि रेस हिट हो जाती है तो हम वह डांस फिल्म भी कर लेंगे।

    रेमो डिसूजा की फिल्म

    रेमो डिसूजा की फिल्म

    रेमो ने एक शो में कहा था कि वह सलमान के साथ एक डांस- ड्रामा करना चाहते हैं.. क्योंकि सलमान ने आज तक कुछ ऐसा किया नहीं है। फिल्म का नाम डांसिंग डैडी बताया जा रहा था। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि- सलमान एक विधुर हैं.. और 9 साल की बच्ची के पिता का किरदार निभा रहे हैं।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    वो अपनी मरती हुई पत्नी से वादा करता है कि अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करेगा। अब उनकी बेटी चाहती है कि वो एक डांस कंपिटिशन में हिस्सा लें.. और दोनों का नाम भी शामिल करवा देती है। अब कंपिटिशन में हिस्सा लेने के लिए उसे डांस सीखना है.. और डांस की ट्रेनिंग उसे देती है जैकलीन फर्नांडीज।

    डांस फिल्म

    डांस फिल्म

    इस फिल्म पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था- बस अब एक डांस फिल्म ही करना बाकी रह गया था.. अब वो भी कर लूंगा।

    डांस की ट्रेनिंग

    डांस की ट्रेनिंग

    वहीं, रेमो ने कहा था कि सलमान खान से डांस कराना थोडा मुश्किल है। क्योंकि उनकी अपनी एक अलग स्टाइल है। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें अलग से ट्रेनिंग दी जाएगी। क्योंकि सलमान हर तरह का डांस करते नजर आएंगे।

    सलमान के साथ काम मुश्किल नहीं

    सलमान के साथ काम मुश्किल नहीं

    रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान मेरे फेवरिट स्टार हैं। मैं जब भी उन्हें कोरियोग्राफ करता हूं, मुझे कुछ नया सीखने को मिलता है। मैं उन्हें काफी मानता हूं और जो इंसान आपके दिल के करीब होता है उनके साथ काम करने में परेशानी नहीं आती।

    जोड़ी- हिट या फ्लॉप

    जोड़ी- हिट या फ्लॉप

    फिलहाल रेमो डिसूजा और सलमान खान की जोड़ी कितनी हिट होती है.. यह रेस 3 की रिलीज के साथ पता चलेगा। यदि रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी.. तभी सलमान की डांस फिल्म का चांस होगा।

    English summary
    According to reports, Salman Khan also booked Eid 2020 for Remo D Souza's dance film?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X