For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान VS अक्षय VS ऋतिक.. बॉक्स ऑफिस तहलका के लिए तैयार!

    By Neeti
    |

    2018 का तो नहीं जानते.. लेकिन 2019 में बॉलीवुड सुपरस्टार्स के फिल्मों की लाइन लगने वाली है। जी हां, एक के बाद एक सुपरस्टार्स की बिग बजट फिल्मों में 2019 के लिए रिलीज डेट्स लॉक कर लिये हैं।

    सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन और ऋतिक रोशन भी अपनी अपनी फिल्मों की तैयारी में लग चुके हैं। हालांकि कई फिल्मों के कास्ट की घोषणा अभी भी नहीं की गई है। लेकिन कोई शक नहीं कि फैंस इन फिल्मों की लिस्ट देखकर काफी उत्साहित होंगे।

    खास बात है कि 2019 में सलमान, अक्षय, ऋतिक सभी सुपरस्टार्स एक नहीं.. बल्कि दो- दो फिल्मों के साथ धमाका करने वाले हैं। यानि की बॉक्स ऑफिस पर तलहका फाइनल है। यहां जानें 2019 के लिए कौन कौन सी फिल्म लॉक हो चुकी है-

    ऋतिक रोशन- टाईगर की फिल्म

    ऋतिक रोशन- टाईगर की फिल्म

    यशराज फिल्म्स बैनर तले 25 जनवरी 2019 को आएगी ऋतिक- टाईगर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है।

    कृष 4

    कृष 4

    कृष 4 की स्क्रिप्ट का काम अंतिम चरण पर है.. रिपोर्ट्स की मानें तो 2018 के मध्य तक फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। वहीं, साल 2019 के अंत तक कृष 4 को रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3.. लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.. जबकि अतुल अग्निहोत्री निर्माता हैं।

    दबंग 3

    दबंग 3

    अरबाज खान ने कंफर्म किया है कि 2018 के मध्य तक दबंग 3 फ्लोर पर आ जाएगी। कोई शक नहीं कि 2019 के अंत तक चुलबुल पांडे हमारे सामने होंगे।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

    करण जौहर की एक और फिल्म

    करण जौहर की एक और फिल्म

    2019 के लिए एक और फिल्म फाइनल हो चुकी है। जी हां.. और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है। लिहाजा कुछ धमाकेदार आने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है।

    English summary
    Salman Khan, Akshay Kumar, Hrithik Roshan is coming with two movies each in 2019. See the list here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X