For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान की वॉन्टेड गर्ल का खुलासा, कहा- 'मुझे भी परेशान किया गया'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में बुलिंग, भेदभाव और नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है। अब तक रवीना टंडन से लेकर कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। वहीं अब इस मामले पर सलमान खान की वॉन्टेड गर्ल आयशा टाकिया ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भी माना कि बॉलीवुड में बुलिंग किया जाता है।

    आयशा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सीधे अपनी बात कही। उन्होंने लिखा कि "पर्सनली मैंने खुद वर्कप्लेस पर ट्रोलिंग और बुलिंग (परेशान) को फेस किया है। मैं चाहती हूं कि इस बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पता चले और आप भी कहें। यदि आपको भी छोटा या बेकार महसूस करवाया गया है तो उसका विरोध करें। हमेशा याद रखो कि आप सबसे अनमोल और खास हो। हमेशा अपने हक के लिए लड़ो। अगर कोई भी आपको परेशान करता है तो इस बारे में डायरी लिखो या ऑनलाइन कहो लेकिन ऐसी हरकत के लिए मुखर बनो।"

    आयशा आगे लिखती हैं कि, "मैं जानती हूं कि ऐसा कहना व सहन करना आसान नहीं होता। लेकिन आप कहो, जरूर लोग आपको सुनेंगे। इसीलिए मेरा मानना है कि हर कोई एक दूसरे के साथ अच्छा बर्ताव करें क्योंकि हम नहीं जानते कि कौन किस दर्द से गुजर रहा है।"

    सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म व इंडस्ट्री पर खड़े हुए सवाल

    सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म व इंडस्ट्री पर खड़े हुए सवाल

    आयशा से पहले कंगना खुलकर बॉलीवुड दबाव, गुटबाजी और बुलिंग की बात कह चुकी हैं। उन्होंने खुलकर बोला कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर को परेशान किया जाता है।

    इंडस्ट्री में होती है गंदी राजनीति

    इंडस्ट्री में होती है गंदी राजनीति

    ये बात किसी और ने नहीं दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कही थी। रवीना टंडन ने भी ट्वीट कर सुशांत की मौत पर नाराजगी जाहिर की और कहा था कि गंदी राजनीति के चलते कई बार फिल्मों से निकलवा दिया जाता है। गर्ल गैंग व हीरो की गर्लफ्रेंड के कहने पर कुछ लोगों का करियर तक बर्बाद कर दिया गया।

    नेपोटिज्म...मैं इससे गुजरा हूं

    नेपोटिज्म...मैं इससे गुजरा हूं

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और विलेन प्रकाश राज ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर दुख जताते हुए कहा था किनेपोटिज्म...मैं इससे गुजरा हूं। लेकिन मैं इसे सह गया लेकिन सुशांत इसे सह नहीं पाया।

    सुशांत के हाथों से निकल गईं 6 फिल्में-सिर्फ दबाव के कारण ?

    सुशांत के हाथों से निकल गईं 6 फिल्में-सिर्फ दबाव के कारण ?

    कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सुशांत के निधन पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, छिछोरे हिट होने के बाद #सुशांत_सिंह_राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों ? फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!#RIPSushant

    सुशांत के दर्द को समझता हूं

    सुशांत के दर्द को समझता हूं

    सुशांत सिहं राजपूत के निधन पर शेखर कपूर ने भी इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म व गुटबाजी की ओर इशारा किया। उन्होंने लिखा कि वह सुशांत संग पानी फिल्म बनाना चाहते थे, कुछ महीने इस फिल्म पर काम भी चला लेकिनफिर बाद में यश राज फिल्म्स ने प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए। इसके बाद मैं और सुशांत दोनों रोए थे। शेखर कपूर ने कहा कि मैं जानता था कि सुशांत किस दर्द से गुजर रहा था। वह प्रतिभावान था लेकिन जो सुशांत के साथ हुआ वह उनके कर्मो का फल है।

    English summary
    salman khan actress ayesha takia also blames bollywood for bullying on Sushant Singh Rajput suicide case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X